Salim Khan: सलमान खान के परिवार पर दादागिरी का आरोप, गुस्साए पिता सलीम खान और भाई अरबाज लेंगे लीगल एक्शन

JBT Staff
JBT Staff June 17, 2020
Updated 2020/06/17 at 1:17 PM

Salim Khan: बॉलीवुड के सलमान खान के परिवार पर लगा दादागिरी का आरोप तो गुस्साए उनके पिता सलीम खान ने दिया जवाब, छोटे भाई अरबाज खान ने कही लीगल एक्शन लेने की बात. सुशांत सिंह राजपूत को सुसाइड करने के लिए बॉलीवुड के बड़े घरानों ने उकसाया, यह आरोप दावों के साथ लगाया जा रहा है.

करण जौहर और सलमान खान (Salman Khan) पर आरोप है कि वह इंडस्ट्री में भाई-भतीजावाद फैलाने के लिए जिम्मेदार हैं, वहीं सलमान खान पर तो गंभीर आरोप हैं कि वह लोगों का काम भी छीनने में माहिर हैं. सुशांत की सुसाइड के बाद जिया खान की मां ने भी चौंकाने वाला खुलासा किया है कि सलमान ने फोन करके कहा था कि सूरज पंचोली को तंग मत करो, 2013 में जिया ने सुसाइड कर ली थी जबकि मौत का जिम्मेदार बॉयफ्रेंड सूरज पंचोली को बताया.

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री इस वक्त दो गुटों में बंट चुकी है, एक तरफ जहां नेपोटिज्म पर सवाल हो रहे हैं तो दूसरी तरफ सलमान खान के परिवार पर दबंग फिल्म के डायरेक्टर अभिनव कश्यप ने खान परिवार पर कई आरोप लगाए हैं. अभिनव ने अपने साथ हुई नाइंसाफी के साथ ही सुशांत के मौत का जिम्मेदार भी सलमान खान के परिवार को बता दिया जिसके बाद खान परिवार बहुत गुस्से में है.

दिग्गज एक्टर-लेखक सलीम खान (Salman Khan) ने कहा कि वह अभिनव की बातों पर रियेक्ट करके समय बर्बाद नहीं करना चाहते हैं. उन्होंने अभिनव कश्यप पर तंज कसते हुए कहा कि ‘हमने ही सब खराब किया है, पहले जाकर उनकी फ़िल्में तो देखें, फिर बात करते हैं’.

वह आगे बोले ‘सिर्फ मेरा नाम क्यों डाला स्टेटमेंट में, शायद उनको मेरे पिता राशिद खान का नाम मालूम नहीं होगा, हमारे दादा परदादा सभी का नाम डाल लेते. करने दीजिए वो जो करते हैं, मैं इस पर प्रतिक्रिया देकर अपना समय बर्बाद नहीं करना चाहूँगा’. वैसे तो अभिनव खान परिवार के खिलाफ लंबे समय से बोल रहे हैं लेकिन सुशांत की मौत के बाद उनकी बातों ने तूल पकड़ लिया है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.