Bollywood

Sajid Khan in #MeToo: एक और मॉडल ने साजिद खान पर लगाया संगीन आरोप, 17 की उम्र में कही गंदी बात

Sajid Khan in #MeToo: 2 साल पहले #MeToo कैम्पेन ने बॉलीवुड को हिला कर रख दिया था, तमाम फिल्मों की शूटिंग रुकवा दी गई थी. आरोपी कलाकारों को प्रोजेक्ट्स से निकाल दिया गया था, उनमें से एक नाम फिर सुर्खियों में है. जी हां हाउसफुल डायरेक्टर साजिद खान अब सीरियस ओफेंडर साबित होने जा रहे हैं.

मुंबई बेस एक मॉडल ने नाबालिग उम्र के दौर की घटना शेयर की है, उनका कहना है उस वक्त वह डर गई थी, बड़ी मुश्किल से हिम्मत कर पाई है. आगे कहती हैं ‘हैश टैग मीटू (#MeToo) जब शुरू हुआ तो कई लोग साजिद खान के बारे में बोल रहे थे, लेकिन मेरी हिम्मत नहीं हुई क्योंकि इंडस्ट्री में गॉडफादर नहीं था, मुझे परिवार के लिए कमाना था इस वजह से शांत रही थी’.

यह भी पढ़ें:  Kangana Controversy: जया बच्चन पर गरजी कंगना रनौत 'मैंने इंडस्ट्री को नारीप्रधान बनाया, यह आपकी थाली नहीं'

वह लिखती हैं ‘अब मेरे पास मेरे पेरेंट्स नहीं हैं, मैं खुद के लिए कमा रही हूं, अब मैं हिम्मत कर सकती हूं कि मैं साजिद खान द्वारा सेक्सुअली हरास हुई थी’. डिंपल पॉल (Dimple Paul) नाम की यह मॉडल घटना के वक्त की उम्र भी बताती हैं, सोशल मीडिया पर साजिद खान को गिरफ्तार करने की मांग तेज हो गई. कास्टिंग काउच करने वालों को गाली देते हुए वह कहती हैं कि अब चुप रहने का वक्त नहीं है.

हाउसफुल सीरीज की पहली फिल्म में रोल देने के नाम पर साजिद खान ने 17 वर्षीय डिंपल के साथ बदतमीजी की सारी हदें पार कर दी थी. मशहूर कोरियोग्राफर- डायरेक्टर फराह खान के भाई साजिद पर पहले ही 4 महिलाएं सलोनी चोपड़ा, रेचेल वाइट, सिमरन पूरी यौन उत्पीड़न का आरोप लगा चुके हैं, अब तो शायद ही वह वापसी कर पाएंगे

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top