Bollywood

Saif Ali Khan: सैफ अली खान बोले ‘मैं भी Nepotism का शिकार हो चुका हूं’, बॉलीवुड फैंस को रास नहीं आई बात

Saif Ali Khan: बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान के बयान के बाद सोशल मीडिया पर MEME की बारिश हो चुकी है, हाल ही में उन्होंने इंडस्ट्री में Nepotism की बात स्वीकारते हुए कहा कि वह भी चाचा-भतीजावाद का शिकार हो चुके हैं.

दिग्गज एक्ट्रेस शर्मीला टैगोर और स्वर्गीय क्रिकेटर नवाब पटौदी के बेटे सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की जुबान से ये बात किसी को रास नहीं आई जिसके बात ट्विटर पर सैफ अली खान ट्रेंड होने लगे और लोग उन्हें ट्रोल करने लगे.

देश में असमानता को सुलझाने को लेकर सैफ अली खान बात करते हैं, वह कहते हैं परिवारवाद, पक्षपात जैसी समस्यायें देश में आम बात है लेकिन कोई इस बारे में खुलकर बात नहीं करता है, उन्होंने इस बारे में बात करते हुए कहा कि यहां तक कि वह भी परिवारवाद का शिकार हो चुके हैं.

यह भी पढ़ें:  Sushant Suicide: रिया चक्रवर्ती ने जांच को मुंबई ट्रांसफर करने की मांग की, जानिए अंकिता लोखंडे ने किस राज से उठाया पर्दा

आपको बता दें सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड के भेदभाव वाले किस्से निकलकर सामने आ रहे हैं, हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने भी अपने साथ हुए भेदभाव के किस्से को बताया था, उन्होंने कहा परिवारवाद के चलते उनसे एक फिल्म छिन गई थी, इसके बाद वह बहुत रोई भी थी.

आपको बता दें इन दिनों स्टार किड्स का खूब BoyCott किया जा रहा है, इनमें सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान भी शामिल है. सोनम कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, अर्जुन कपूर, आलिया भट्ट, वरुण धवन, अनन्या पांडे जैसे एक्टर्स की फिल्मों का बहिष्कार किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें:  Rhea Chakraborty: रिया चक्रवर्ती का गुंडागर्दी वाला विडियो वायरल, फैंस बोले ये है इसका असली चेहरा

यही वजह है कि सैफ अली खान के स्टेटमेंट में ट्विटर पर MEME बनाने वालों को मजाक रास आ रही है, सैफ बहुत जल्द सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा में अहम किरदार निभाते हुए नजर आयेंगे. यह फिल्म 24 जुलाई से Disney+ Hotstar पर उपलब्ध हो जाएगी.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top