Bollywood

फिर उड़ान भर सकता है सैफ अली खान का करियर, सलमान से छीन सकते हैं ये बड़ी फिल्म

सैफ अली खान का करियर एक बार फिर उड़ान भर सकता है. खबर है कि सुपरहिट रेस फ्रैंचाइज़ी की चौथी फिल्म रेस 4 में सलमान खान को ड्राप करके उनकी वापसी हो रही है. 

रेस फ्रैंचाइज़ी की फिल्मों को उनके थ्रिल्लिंग कंटेंट और एक्शन के लिए जाना जाता है. रेस और रेस 2 को सैफ अली खान ने अपने दम पर हिट कराया था. दोनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी. इस बीच सैफ का करियर ग्राफ थोड़ा डाउन हुआ और फ्रैंचाइज़ी के निर्माता रमेश तौरानी ने सैफ की जगह फिल्म में सलमान को ले लिया. फिल्म के निर्देशक भी बदल गए.

यह भी पढ़ें:  साउथ की बड़ी एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश अजय देवगन की इस स्पोर्ट्स बायोपिक फिल्म से करेंगी डेब्यू

पिछले साल रिलीज हुई रेस 3 से दर्शकों को काफी उमीदें थीं. ऐसा माना जा रहा था कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नए रिकॉर्ड बनाएगी लेकिन हुआ इसका उल्टा. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तो फ्लॉप हुई ही, सोशल मीडिया पर भी इसकी जमकर बदनामी हुई. फिल्म को लेकर तरह-तरह के जोक्स और मीम्स बने. कुल मिलाकर फिल्म का मजाक बन गया.

अब खबर ये है कि इस फिल्म के पुराने हीरो यानी सैफ की फ्रैंचाइज़ी में वापसी हो सकती है. रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म के निर्माता रमेश तौरानी को समझ आ गया है कि रेस फ्रैंचाइज़ी का सैफ के बिना कोई अस्तित्व नहीं है. रमेश तौरानी ने ‘रेस 4’ फिल्म के लिए सैफ अली खान को अप्रोच किया है.

यह भी पढ़ें:  धोखाधड़ी मामले में हाईकोर्ट ने लगाई सोनाक्षी की गिरफ्तारी पर रोक, जानिए क्या है पूरा मामला

ऐसे में अगर सैफ हाँ कर देते हैं तो सलमान का इस फिल्म से पत्ता कट जाएगा. रेस 3 के डायरेक्टर रेमो डीसूजा पहले ही इस फ्रैंचाइज़ी से किनारा कर चुके हैं. ऐसे में ये माना जा रहा है कि रेस और रेस 2 के निर्देशक अब्बास-मुस्तान रेस 4 को डायरेक्ट करेंगे. ऐसा भी हो सकता है कि कोई और निर्देशक इस फिल्म से जुड़े.

सैफ की इस साल दो फ़िल्में रिलीज होनी है. पहली है हंटर और दूसरी है तानाजी: द अनसंग वॉररियर. इसके अलावा सैफ इस साल वेब सीरीज सीक्रेड गेम्स 2 में भी नजर आएंगे.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top