Bollywood

Sadak 2 Release Date: 27 साल बाद अपनी सुपरहिट फिल्म सड़क का सीक्वल लेकर आए महेश भट्ट

Sadak 2 Release Date

इन दिनों बॉलीवुड में रीमेक और सीक्वल फिल्मों का दौर चल रहा है. पुरानी फिल्मों को रीमेक करना और सुपरहिट फिल्मों का सीक्वल बनाना अब आम बात हो गई है. पिछले कुछ सालों में कई सुपरहिट फिल्मों के रीमेक बने हैं. अब इस कड़ी में एक और नाम जुड़ने जा रहा है. महेश भट्ट ने अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म सड़क का सीक्वल बनाने जा रहे हैं. इस फिल्म को लेकर पिछले कई महीनों से चर्चा हो रही थी और अब फाइनली इसकी रिलीज़ डेट की घोषणा कर दी गई है.

अगले साल रिलीज़ होगी फिल्म

महेश भट्ट 20 साल बाद कोई फिल्म डायरेक्ट करने जा रहे हैं. बतौर डायरेक्टर महेश भट्ट की आखिरी फिल्म कारतूस थी, जो 1999 में रिलीज़ हुई थी. ट्रेड एक्सपर्ट तरन आदर्श ने सड़क 2 की रिलीज़ डेट की जानकारी अपने ट्विटर अकाउंट पर दी. तरन ने ट्वीट किया:

ये पहला मौका होगा, जब आलिया भट्ट अपने पापा महेश भट्ट की फिल्म में नजर आएँगी. फिल्म में आदित्य रॉय कपूर की भी अहम भूमिका रहेगी. इसके अलावा ओरिजिनल फिल्म के स्टार्स, संजय दत्त और पूजा भट्ट भी इस फिल्म में नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें:  फेसऐप चैलेंज: भारतीय क्रिकेटर्स और एक्टर्स की ये तस्वीरें हुई वायरल, जानिए पीछे की कहानी

ऐसा माना जा रहा है कि इस फिल्म से संजय दत्त के करियर को भी नई उड़ान मिल सकती है. जेल से आने के बाद संजय दत्त की दो फ़िल्में, भूमि और साहेब, बीवी और गैंगस्टर 3 रिलीज़ हुई हैं. दोनों ही फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई हैं. सड़क 2 20 मार्च 2020 को रिलीज़ होगी. फिल्म का निर्माण महेश भट्ट के भाई मुकेश भट्ट करेंगे.

90 के दशक की बड़ी हिट थी सड़क

20 दिसम्बर 1991 को रिलीज़ हुई ‘सड़क’ 90 के दशक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक थी. आपको बता दें कि सड़क 1976 की हॉलीवुड फिल्म टैक्सी ड्राईवर का रीमेक थी. फिल्म का म्यूजिक बम्पर हिट हुआ था. फिल्म के गाने ‘तुम्हें अपना बनाने की’, ‘हम तेरे बिन कहीं रह नहीं पाते’, ‘जब जब प्यार पे’ आज भी लोगों की जुबां पर चढ़े हुए हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top