Bollywood

साहो ट्रेलर: इंडियन सिनेमा की सबसे बड़ी एक्शन मूवी में है पूरा दमखम, प्रभास के लिए पागल हुए फैन्स

Saaho Trailer: हॉलीवुड लेवल का एक्शन और प्रभास-श्रद्दा की जबरदस्त जोड़ी इस फिल्म के लिए लोगों को बहुत उत्साहित कर रही है.

30 अगस्त को सिनेमाघरों में बम्पर ओपनिंग के लिए प्रभास का एक्शन पैक्ड ड्रामा रिलीज होने को जा रहा है. श्रद्धा कपूर ने इस फिल्म के लिए साईना नेहवाल की बायोपिक को साल भर ट्रेनिंग के बाद छोड़ दिया था.

ट्रेलर में आखिर वो सब नजर आ रहा है जिसके लिए प्रभास ने अपने पूरे दो साल दिए हैं, वह ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर बाहुबली सीरीज के बाद पूरी दुनियाभर में एक फैन बेस तैयार कर चुके हैं.

असल में बाहुबली के बाद उनसे बड़ी फिल्म की उम्मीद थी जो साहो के ट्रेलर को देखने के बाद पूरी होती नजर आ रही है. 28 साल के तेज तर्रार सुजीत ने फिल्म को डायरेक्ट किया है, यह उनके करियर की दूसरी फिल्म है.

यह भी पढ़ें:  हॉलीवुड फिल्मों में कभी काम नहीं करेंगी कंगना रनौत, दीपिका प्रियंका के फैसले को किया टारगेट

फिल्म में बहुत बड़े लेवल पर जाकर VFX का इस्तेमाल किया गया है. पूरी स्टार कास्ट के पोस्टर धांसू लग रहे हैं, बाइक्स में स्टंट, प्रभास-श्रद्धा का रोमांस सब कुछ इस फिल्म के लिए पागल करती है.

जैकी श्रॉफ, नील नितिन मुकेश, महेश मांजरेकर, चंकी पांडे जैसे मशहूर बॉलीवुड दिग्गजों से सजी इस फिल्म में स्टाइल और लुक का भी तड़का लगा है.

डायरेक्‍टर सुजीत द्वारा निर्देशित साहो हिंदी, तमिल, मलायालम और तेलुगू भाषा में 30 अगस्‍त 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.  पहले फिल्म 15 अगस्त के मौके पर रिलीज होने वाली थी लेकिन अक्षय की मिशन मंगल और जॉन की बटला हाउस के साथ में क्लैश की वजह से फिल्म पोस्टपोंड हो गयी है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top