15 अगस्त बॉक्स ऑफिस क्लैश: प्रभास की साहो पोस्टपोंड, अब मिशन मंगल और बटला हाउस के बीच जंग

JBT Staff
JBT Staff July 19, 2019
Updated 2019/07/19 at 4:26 PM

15 August, Box Office Clash: प्रभास की बहुप्रतीक्षित फिल्म साहो अभी तक 15 अगस्त के दिन तय थी लेकिन आखिरकार मेकर्स ने अच्छा निर्णय लिया और रिलीज डेट पोस्टपोंड कर दी है, फिल्म नेशनल होलीडे के दिन रिलीज नहीं हो पा रही है  लेकिन बड़ा क्लैश टल गया है.

अक्षय कुमार, विद्या बालन, तापसी पन्नू, सरमन जोशी की मिशन मंगल का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, मूवी में पूरा दमखम नजर आ रहा है ऐसे में बॉक्स ऑफिस क्लैश से इस फिल्म को तो नुकसान होता ही, साथ 300 करोड़ से ज्यादा की बजट में बन रही फिल्म साहो को भी नुकसान झेलना पड़ सकता था.

जिगरी दोस्त अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर भिड़ने को तैयार हैं. जॉन की बटला हाउस भी ट्रेलर से खूब सुर्खियां बटोर चुकी है.

बाहुबली (2015) व बाहुबली 2 (2017) जैसी दो बड़ी ब्लॉकबस्टर पीरियड एक्शन ड्रामा के बाद प्रभास ने सारी जान साहो (Saaho) में छिड़क दी है, मेकर्स का दावा है कि साहो इंडियन सिनेमा की सबसे बड़ी एक्शन मूवी होगी.

साहो डायरेक्टर सुजीत (Sujeeth) के करियर की यह दूसरी फिल्म है, पहली फिल्म रन राजा रन (Run Raja Run) उन्होंने मात्र 24 साल की उम्र में निर्देशित की थी और खूब नाम कमाया था.

30 अगस्त को रिलीज होगी प्रभास श्रद्धा कपूर की फिल्म साहो

यह एक्शन फिल्म बड़े लेवल पर बनाई गयी है, इस फिल्म के लिए श्रद्धा कपूर ने साईना नेहवाल की बायोपिक तक छोड़ दी थी और अब इस बायोपिक को परिणिति चोपड़ा कर रही हैं.

मिशन मंगल और बटला हाउस जैसी फिल्मों से क्लैश कैंसिल कर मेकर्स ने फिल्म को 30 अगस्त 2019 को रिलीज करने का फैसला लिया है. प्रभास की दीवानगी इस महंगी फिल्म को जरुर कुछ फायदा पहुंचाएगी, बांकी कंटेंट स्ट्रोंग होता है तो यह फिल्म कई बड़े रिकार्ड्स सेट कर सकती है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.