साहो हिंदी वर्जन कलेक्शन: 6 दिन में किए 110 करोड़ के करीब, हिंदी दर्शकों पर छाया प्रभास का नशा

JBT Staff
JBT Staff September 5, 2019
Updated 2019/09/05 at 2:22 PM

Saaho Hindi Box Office Collection: साहो ने 6 दिन में  किए 110 करोड़ के करीब, हिंदी दर्शकों पर छाया प्रभास का नशा.

प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म साहो ने भले ही क्रिटिक्स को निराश किया हो लेकिन दर्शकों को इस फिल्म में पूरा मसाला नजर आ रहा है. फिल्म में एक्शन ही एक्शन कूट के भरा है, हालांकि स्क्रीनप्ले ने वाकई फिल्म को कमजोर साबित किया है.

राजामौली की एक्शन पीरियड ड्रामा के बाद प्रभास ने बड़े बजट की फिल्म को चुना और दर्शकों के बीच अपने लिए खास क्रेज सेट किया, मेकर्स ने इस फिल्म को इंडियन सिनेमा की सबसे बड़ी एक्शन मूवी बताया, इससे भी दर्शकों के बीच बड़ी उम्मीद जा पहुंची.

फिल्म में बॉलीवुड के जाने माने कलाकारों को बड़े रोल्स दिए गए हैं, अभी तक बड़ा सस्पेंस क्रिएट किया गया था कि फिल्म में मेन विलेन नील नितिन मुकेश और जैकी श्रॉफ हैं लेकिन ऐसा नहीं है, चंकी पांडे को निर्दयी खलनायक का दारोमदार सौंपा गया है.

फिल्म के हीरो प्रभास के अलावा सारे अहम किरदार बॉलीवुड एक्टर्स श्रद्धा कपूर, जैकी श्रॉफ, नील नितिन मुकेश, चंकी पांडे, महेश मांजरेकर द्वारा प्ले किए गए हैं. फिल्म को अभी तक हिंदी भाषा में जबरदस्त रिस्पांस मिला है.

प्रभास ने बाहुबली 2 की बराबरी तो नहीं की लेकिन इस फिल्म के साथ साबित कर दिया कि इस सुपरस्टार पर अब नार्थ इंडिया की पब्लिक भी जान छिड़कती है. नेगेटिव रिव्युज के बावजूद फिल्म ने पहले वीकेंड में 80 करोड़ तक का कारोबार कर दिया था.

जबरदस्त पहले वीकेंड (79.o8 Cr) के बाद साहो ने पहले सोमवार (14.20 Cr) से अच्छी शुरुवात की, हालांकि कई जगहों पर गणेश चतुर्थी के अवकाश भी इसका एक वजह हो सकता है. पहले मंगलवार को फिल्म में गिरावट आई है, अब फिल्म शायद 125-30 हिंदी वर्जन पर रुक जाएगी.

बाहुबली 2 के हिंदी वर्जन ने पहले वीकेंड में 128 करोड़ कमाकर सारे रिकॉर्ड्स की धज्जियां उड़ा दी थी, साहो (79.08 करोड़) प्रभास के इस रिकॉर्ड को तो नहीं छू पाई लेकिन शुक्रवार (24.40 करोड़), शनिवार (25.20 करोड़), रविवार (29.48 करोड़) से साबित कर दिया कि प्रभास की आने वाली फिल्में बड़ा रिकॉर्ड बना सकती हैं.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.