Bollywood

Saaho Teaser: प्रभास श्रद्धा की फिल्म का दमदार टीजर जारी, 15 अगस्त को बॉक्स ऑफिस पर होगा बड़ा क्लैश

Saaho First Look: बाहुबली व बाहुबली 2 जैसी पीरियड एक्शन ड्रामा के अपार सफलता के बाद प्रभास ने सारी जान जिस फिल्म में झोंकी है उस फिल्म का नाम है साहो, फिल्म का टीजर सनसनी फैला चुका है अब दावा किया जा रहा है कि यह इंडियन सिनेमा की सबसे बड़ी एक्शन मूवी है.

21 मई मंगलवार को मेकर्स ने नए पोस्टर के साथ दर्शकों को याद दिलाया कि वह भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी एक्शन मूवी इसी साल 15 अगस्त को ला रहे हैं.

साहो डायरेक्टर सुजीत (Sujeeth) के करियर की यह दूसरी फिल्म है, इससे पहले वह रन राजा रन (Run Raja Run) मूवी से युवा दर्शकों को प्रभावित कर चुके हैं.

यह भी पढ़ें:  Sunny Leone and hubby gets nude: सनी लियोनी ने पति के साथ शेयर की न्यूड फोटो , जानिए वजह

मात्र 28 साल के सुजीत ने 2014 में जब पहली फिल्म का निर्देशन किया तो वाह वाही बटोर ली, इसके बाद से ही वह साहो पर काम कर रहे हैं. प्रभास के दर्शकों को साहो से बाहुबली 2 जैसी उम्मीदें हैं.

साहो टीजर (Saaho Teaser)

टीजर से पहले प्रभास का जबरदस्त पोस्टर:

श्रद्धा का किलर अवतार:

27 मई को फिल्म का एक और पोस्टर जारी किया गया है:

यह भी पढ़ें:  Good Newwz Collection: 24 दिन में 200 करोड़ का आकड़ा हुआ पार, क्लब में अक्की की तीसरी फिल्म

साहो का बजट

फिल्म लगभग बनकर तैयार है, फिल्म में हॉलीवुड लेवल छूने की कोशिश की गयी है. अब तक साहो पर 300 करोड़ से ज्यादा का खर्चा हो चुका है, बजट के लिहाज से तो साबित हो चुका है कि यह सबसे बड़ी एक्शन मूवी है, अब बारी है बॉक्स ऑफिस की.

साहो बॉक्स ऑफिस क्लैश

2 साल से बन रही इस फिल्म में दमखम होना लाजमी है. शायद यही वजह रही कि अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म की डेट खिसका कर सितम्बर में शिफ्ट कर दी.

यह भी पढ़ें:  Anayra Sharma First Pic: कपिल शर्मा की बेटी अनायरा की पहली तस्वीर हुई वायरल, कॉमेडी किंग ने सोशल मीडिया पर की शेयर

लेकिन बॉलीवुड के एक्शन हीरो जॉन अब्राहम, अपनी अगली एक्शन फिल्म बटला हाउस (Batla House) के साथ 15 अगस्त के स्पॉट पर डेट हुए हैं.

साहो स्टार कास्ट

फिल्म में प्रभास का मेजर रोल है, वह जबरदस्त एक्शन, राइडिंग, रोमांस, डांस करते हुए नजर आयेंगे जबकि दिग्गज एक्टर जैकी श्रॉफ इम्पोर्टेन्ट रोल कर रहे हैं. नील नितिन मुकेश इस फिल्म में हार्डकोर विलेन बने हैं जबकि श्रद्धा कपूर लीड हीरोइन हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top