Bollywood

साहो बॉक्स ऑफिस कलेक्शन,10 दिन में फिल्म ने कमाए इतने करोड़

Saaho Box Office Collection: साहो ने पहले वीकेंड ताबड़तोड़ कमाई की थी लेकिन आगे मिक्स्ड रिस्पांस से बड़ा खतरा नजर आ रहा है.

बाहुबली जैसी हाईवोल्टेज एक्शन पीरियड ड्रामा से अद्वितीय फैन बेस तैयार कर चुके प्रभास के लिए लोग पागल थे, बाहुबली 2 के बाद यह प्रभास की पहली फिल्म है, ऐसे में उनके डाई-हार्ड फैन्स तो बस उन्हें स्क्रीन पर देखने के लिए बेताब थे.

350 करोड़ प्लस में बनी यह फिल्म समीक्षकों की सोच से तो परे है लेकिन प्रभास के फैंस ने इसे ब्लॉकबस्टर करार दे दिया है. समीक्षकों की मानें तो प्रभास के जलवे के अलावा फिल्म में देखने लायक कुछ नहीं, यह बड़ी रकम का सत्यानाश है.

यह भी पढ़ें:  Punjab Blast: पंजाब के तरनतारन में जोरदार धमाका, 15 लोगों की मौत व कई घायल

लीड एक्टर्स श्रद्धा कपूर और प्रभास के अलावा जैकी श्रॉफ, नील नितिन मुकेश, महेश मांजरेकर, चंकी पांडे जैसे दिग्गज कलाकार इसमें इम्पोर्टेन्ट रोल अदा कर रहे हैं, और भी जाने पहचाने नाम फिल्म में हैं ऐसे में फिल्म कन्फ्यूजिंग है.

टॉलीवूड सिनेमा के यंग डायरेक्टर सुजीत की यह दूसरी फिल्म है लेकिन उन्होंने सिर्फ वायलेंस एक्शन को फोकस किया है, मूवी की जान में स्क्रीनप्ले में कोई दमखम नजर नहीं आ रहा है.

बात करते हैं फर्स्ट डे बॉक्स बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Saaho First Day Box Office Collection) की, फिल्म ने सभी भाषाओं को मिलाकर 89 करोड़ का कारोबार किया है, जो इंडियन सिनेमा की दूसरी बड़ी ओपनिंग है.

यह भी पढ़ें:  Valentine's Day Special: अपने से कम उम्र के मेल्स को डेट कर रही हैं ये बॉलीवुड एक्ट्रेसेस

इससे पहले प्रभास की बाहुबली 2 ने पहले दिन 121 करोड़ की कमाई की थी जिसमें हिंदी वर्जन में 41 करोड़ थे जबकि साहो ने हिंदी में 24 करोड़ का कारोबार किया है.

भारत (42.30 Cr.), मिशन मंगल (29.16 Cr) के बाद साहो हिंदी में इस साल तीसरे बड़ी ओपनर बन गयी है. चौथे पर कलंक (21.60 Cr), व पांचवे पर केसरी (21.o6 Cr) बड़ी ओपनर हैं.

 

यह भी पढ़ें:  Manoj Tiwari on resign: दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष ने नहीं मांगा इस्तीफा, न ही उनसे मांगा गया है

रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म ने पहले दिन हिंदी वर्जन को मिलाकर 64 करोड़ का कारोबार किया था, साहो ने इस बड़ी साइंस फिक्शन ड्रामा से बेहतर कारोबार किया है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top