Bollywood

RSS के नेता इन्द्रेश कुमार ने बॉलीवुड के इन दिग्गजों और पूर्व क्रिकेटर को बताया गद्दार

RSS के नेता इन्द्रेश कुमार ने बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर आमिर खान, नसीरुद्दीन शाह और पूर्व क्रिकेटर और कांग्रेस के नेता नवजोत सिंह सिद्धू को गद्दार बोला है.

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) नेता इंद्रेश कुमार ने कांग्रेसी नेता नवजोत सिंह सिद्धू और बॉलीवुड एक्टर्स आमिर खान और नसीरुद्दीन शाह को गद्दार बताया है. साथ ही इन्द्रेश ने तीनों की तुलना राजपूत राजा जयचंद और बंगाल के नवाब मीर जाफर से की है.

सोमवार को अलीगढ़ में एक कार्यक्रम के बाद मीडिया से बात करते हुए इन्द्रेश कुमार ने कहा कि देश को अजमल कसाब जैसे युवाओं की नहीं बल्कि पूर्व राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम जैसों की जरूरत है.

यह भी पढ़ें:  Video: विंक गर्ल प्रिया प्रकाश वरियर के किसिंग सीन पर फैन्स नाराज, वैलेंटाइन डे के दिन रिलीज होगी उनकी फिल्म

इंद्रेश कुमार ने कहा, ‘तीनों (सिद्धू, आमिर, शाह) अच्छे अभिनेता हो सकते हैं, लेकिन वे देशद्रोही हैं, इसलिए सम्मान के लायक नहीं हैं। ये मीर जाफर और जयचंद्र जैसे हैं.’

कुमार ने आगे कहा, ‘भारत को अजमल कसाब जैसे मुस्लिम युवाओं की जरूरत नहीं है. हमें पूर्व राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम जैसे लोगों की जरूरत है. देश को कसाब, याकूब और इशरत जहां जैसे मुस्लिमों की नहीं, बल्कि कलाम के दिखाए पद पर चलने वाले मुस्लिमों की जरूरत है.’

इन्द्रेश ने अयोध्या मामले की सुनवाई में देरी के लिए कांग्रेस, वामपंथी दल, सांप्रदायिक धार्मिक बल और सुप्रीम कोर्ट के जजों को जिम्म्मेदार ठहराया.

यह भी पढ़ें:  Valentine's Day: टाइगर श्रॉफ ने दिशा पटानी को किया प्रपोज, जानिए हॉट एक्ट्रेस ने हाँ करी या ना

कुमार ने कहा, ‘राम मंदिर के निर्माण में देरी का पहला कारण कांग्रेस है, दूसरा वामपंथी दल हैं, तीसरा सांप्रदायिक धार्मिक बल है, और चौथे कुछ न्यायाधीश हैं जो न्याय में देरी कर रहे हैं.

मैं संतों और साधुओं से अपील करता हूं कि वे कांग्रेस कार्यालय के बाहर, वाम दलों के कार्यालय और न्यायाधीशों के घर के बाहर धरने पर बैठें, जो इस मामले में देरी कर रहे हैं.’

चुनावी सरगर्मी के बीच इस तरह के बयान से इन्द्रेश ने एक बार फिर भाजपा और RSS को बैकफुट पर भेज दिया है. अब देखना ये है कि आमिर, नसीरुद्दीन और सिद्धू इस मामले में कुछ बोलते हैं या अपना मुंह बंद रखते हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top