Rooh Afza: राजकुमार राव के साथ रोमांस करेंगी जान्हवी कपूर, रिलीज डेट भी हुई तय

JBT Staff
JBT Staff March 29, 2019
Updated 2019/03/29 at 1:07 PM

 Rooh Afza: स्त्री के बाद अब फिल्ममेकर दिनेश विजान, राजकुमार राव के साथ एक और हॉरर कॉमेडी फिल्म लेकर आ रहे हैं. फिल्म का टाइटल है रूह अफज़ा.

पिछले साल रिलीज हुई फिल्म स्त्री ने बॉक्स ऑफिस पर बड़ा धमाका किया था. दर्शकों को कॉमेडी और हॉरर का तड़का इतना पसंद आया था कि मात्र 25 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 125 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी.

अब प्रोडूसर दिनेश विजान, राजकुमार राव के साथ एक और हॉरर कॉमेडी फिल्म लेकर आ रहे हैं. फिल्म का टाइटल है रूह अफज़ा. स्त्री की तरह ये भी एक हॉरर कॉमेडी फिल्म होगी. फिल्म में राजकुमार राव के साथ जाह्नवी कपूर को साइन किया गया है.

इन दोनों के अलावा फिल्म में कॉमिक एक्टर वरुण शर्मा का भी मुख्य किरदार होगा. वरुण इस फिल्म में राजकुमार राव के दोस्त की भूमिका में नजर आएँगे. फिल्म की शूटिंग इसी साल जून में शुरू हो जाएगी और ये फिल्म अगले साल 20 मार्च में सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

फिल्म के प्रोडूसर दिनेश विजान ने पिछले दिनों कहा था कि स्त्री की तरह इस फिल्म के किरदार और स्क्रीनप्ले शानदार होगा और लोगों को इसे देखकर उतना ही मजा आएगा.

फिल्म की कहानी

फिल्म की कहानी में एक गाँव की औरत सुहाग रात पर दुल्हे (राजकुमार राव) को सोने से रोकती है. उस औरत को इस बात का पता है कि एक चुड़ैल है जो दुल्हे के सोते ही दुल्हन के शरीर में घुस जाएगी और उसके जीवन में भूचाल ले आएगी. फिल्म की कहानी मजेदार है. अब देखना है कि फिल्ममेकर्स इस कहानी को किस तरह पर्दे पर उतारते हैं.

राजकुमार राव की बात करें, तो इस साल उनकी तीन फ़िल्में मेंटल है क्या, तुर्रम खान और मेड इन चाइना रिलीज होनी हैं. उम्मीद है कि एक बार फिर राजकुमार राव अणि शानदार अदाकारी से सबका दिल जीत लेंगे.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.