Bollywood

फिल्ममेकर रौनी स्क्रूवाला ने डांस फिल्म फ्रैंचाइजी भंगड़ा पाले की घोषणा की, जानिए फिल्म से जुड़ी अहम बातें

फिल्ममेकर रौनी स्क्रूवाला ने एक डांस फिल्म फ्रैंचाइजी की घोषणा की है. एबीसीडी के बाद ये बॉलीवुड की दूसरी डांस फिल्म फ्रैंचाइज़ी होगी. आइये आपको इसके बारे में बताते हैं.

बॉलीवुड में बहुत कम डांस फिल्म बनाई जाती है. डांस फिल्मों के नाम पर बॉलीवुड में अब तक एबीसीडी सीरीज की ही बात होती है. अब इस कड़ी में एक और नाम जुड़ने जा रहा है. उरी के बाद फिल्ममेकर रौनी स्क्रूवाला अब डांस फिल्म बनाने जा रहे हैं.

फिल्ममेकर रौनी स्क्रूवाला ने एक डांस फिल्म फ्रैंचाइजी की घोषणा की है. फिल्म की जानकारी तरन आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दी है. तरन ने ट्वीट किया:

इस डांस फ्रैंचाइज़ी का नाम होगा भंगड़ा पाले. फिल्म में सनी कौशल और रुकशर ढिल्लों लीड रोल में होंगे. फिल्म के निर्देशन की जिम्मेदारी स्नेहा तौरानी को दी गई है. फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है और इसे इसी साल रिलीज किया जाएगा.

यह भी पढ़ें:  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पहले राहुल गांधी पर फिल्म आ रही है, यहाँ पढ़े पूरी डिटेल

फिल्म में सनी कौशल जग्गी सिंह का किरदार निभाएंगे जो पार्ट टाइम डीजे और फुल टाइम भंगड़ा डांसर है. डांस में अपनी पहचान बनाना सनी का सपना है और इस दौरान उसे वर्ल्ड डांस चैंपियनशिप के बारे में पता चलता है. इस दौरान उसकी मुलाक़ात सिमी कोहली ( रुकशर ढिल्लों) से होती है.

फिल्म में दिखेगा युवा जोश

फिल्म के लीड एक्टर्स की बात करें तो सनी कौशल एक्टर विक्की कौशल के बड़े भाई हैं. सनी कौशल इससे पहले अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड में नजर आ चुके हैं.

रुकशर ढिल्लों की बात करें तो वो कुछ तेलुगु फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. 25 साल की रुकशर इन दिनों फिल्म एबीसीडी के तेलुगु रीमेक में काम कर रही हैं.

यह भी पढ़ें:  मणिकर्णिका बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: 100 करोड़ की रेस में बनी हुई है कंगना रनौत की फिल्म

वहीँ अगर फिल्म की डायरेक्टर स्नेहा तौरानी की बात करें तो ये उनकी पहली फिल्म है. स्नेहा टिप्स म्यूजिक कंपनी के मालिक रमेश तौरानी की बेटी हैं और अयान मुख़र्जी, मिलन लुथरिया को असिस्ट कर चुकी हैं.

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top