Bollywood

रोडीज फेम रघु ने रचाई दूसरी शादी, एक्स वाइफ सुगंधा ने दी दिल छूने वाले शब्दों में बधाई

एमटीवी रोडीज से युवाओं के बीच काफी पॉपुलर हुए रघु राम इंडियन टेलीविजन के जाने पहचाने नाम हैं, हालाँकि अपने तेवरों की वजह से सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी किये जाते हैं.

आज से 18 साल पहले उन्होंने एडवेंचरस रियलिटी शो एमटीवी रोडीज शुरू किया था और इस शो ने बहुत पॉपुलैरिटी हासिल की, होस्ट करने के साथ साथ रघु शो के प्रोडूसर भी थे.

रघु के इस शो से कई प्रतिभावान लोगो ने टीवी और फिल्मों का रास्ता भी चुना, प्लेटफार्म और पॉपुलैरिटी हासिल करने के बाद आयुष्मान खुराना और रणविजय जैसे नाम उभर के आये.

हम बात कर रहे हैं रघु की निजी जिंदगी की, रघु ने रोडीज की अपार सफलता के बाद 2006 में टीवी एक्ट्रेस सिंगर सुगंधा गर्ग से शादी कर ली थी लेकिन एक दशक के बाद 2016 में यह शादी टूट गयी.

यह भी पढ़ें:  Narendra Modi Biopic: विवेक ओबरॉय के 9 अवतार जारी, फैन्स की मिली जुली प्रतिक्रिया

30 जनवरी 2018 को रघु राम और सुगंधा दोनों ने ऑफिशियली अपने हैण्ड से इस बात की पुष्टि की और दोस्त रहने का फैसला लिया, बताया कि उनकी तलाक की वजह झगड़े नहीं बल्कि अंडरस्टैंडिंग नहीं बैठ पाना है.

2016 में सुगंधा से अलग होने के बाद रघु, इटालियन-कैनेडियन सिंगर नेटली डी लुसिओ के करीब आ गये, दोनों ने पिछले साल दिसम्बर 2017 में एक सिंगल आँखों ही आँखों में  भी रिलीज किया था.

दोनों की केमिस्ट्री इतनी जमी कि शादी का फैसला ले लिया, नेटली अभी 29 साल की हैं जबकी रघु 43 की उम्र पार कर चुकी हैं. नवम्बर-दिसम्बर 2018 बहुत सी यादगार शादियों का सीजन लेके आया.

यह भी पढ़ें:  Video: जया बच्चन ने फोटो क्लिक कर रहे शख्स को बुरी तरह डांटा, यूजर्स ने लगाई झाड़

दीपिका-रणवीर, प्रियंका-निक, कपिल-गिन्नी, ईशा-आनंद के बाद रघु राम की शादी चर्चा में है. इस शादी की बाद जो सबसे खुबसूरत चीज थी वो थी रघु की एक्स-वाइफ सुगंधा की विशेज.

सुगंधा ने रघु-नेटली की शादी की फोटो शेयर करते हुए बताया कि ये दोनों उनकी फैमिली हैं, बधाइयाँ यह जोड़ी कमल की होने वाली है. सुगंधा की इन्स्टा पोस्ट आप खुद नीचे पढ़ सकते हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top