Bollywood

Priyanka Chopra: जब रोडीज का कंटेस्टेंट प्रियंका चोपड़ा को जान से मारना चाहता था, आखिर क्यों?

Roadie wanted to Kill Priyanka Chopra: MTV के पॉपुलर रियलिटी शो ‘रोडीज रियल हीरोज’ का एक प्रोमो सोशल मीडिया पर साल 2019 में बहुत वायरल हुआ था. इस विडियो में शो का एक कंटेस्टेंट एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की जान लेने की इच्छा जाहिर करता है.

MTV के पॉपुलर रियलिटी शो ‘रोडीज रियल हीरोज’ सुर्खियों में इसलिए भी रहता है क्योंकि इसमें विवादित चीजें देखने को मिलती हैं. साल 2019 में शो का एक प्रोमो रिलीज किया गया था. ऑडिशन का ये प्रोमो एमटीवी ने अपने ऑफिशियल अकाउंट पर शेयर किया था.

इस वीडियो में दिखाया गया है कि एक कंटेस्टेंट बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा से इतना नाराज है कि वह उन्हें जान से मारना चाहता था. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि शो के जज, सारंग नाम के एक कंटेस्टेंट का ऑडिशन ले रहे हैं. सारंग ऑडिशन के दौरान एक ऐसा खुलासा करता है, जिसके बाद सब हैरान रह जाते हैं.

यह भी पढ़ें:  Savita Bajaj: बीते जमाने की खूबसूरत एक्ट्रेस के दिन काटने मुश्किल, आर्थिक तंगी के बाद परिवार ने भी छोड़ा

सारंग बताता है कि वह प्रियंका चोपड़ा के साथ एक डांसर के रूप में काम कर चुका है. सारंग कहते है कि उन्हें प्रियंका के व्यवहार से इतनी परेशानी थी कि वह उन्हें मारना चाहता था. 18 जुलाई 1982 की जन्मीं प्रियंका आज एक ग्लोबल स्टार हैं.

जज नेहा धूपिया, सारंग से इसकी वजह पूछती है की इसकी वजह क्या है वो वह बताता है कि प्रियंका अंतिम समय पर डांस मूव्ज बदल देती थी, जिसकी वजह से सभी को काफी परेशानी होती थी.

सारंग बताते हैं कि प्रियंका की वजह से डांसर्स को बिना खाए-पिये रिहर्सल करनी पड़ती थी. सारंग ने बताया कि वह भूखे रहकर 24 घंटे डांस रिहर्सल किया.

आखिरी वक्त में प्रियंका ने स्टेप्स को बदल दिए. ये उनकी आदत थी. सारंग ने कहा कि प्रियंका को एटीट्यूड इश्यू है. वो खुद को हम सबसे अलग और हमें साइड रखकर चलती हैं. प्रियंका के फैंस ने रोडीज मेकर्स को खूब खरी-खोटी सुनाई थी.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top