ऋषि कपूर हुए कैंसर के शिकार, माँ के अंतिम संस्कार में नहीं हुए थे शामिल

Umesh
Umesh October 4, 2018
Updated 2018/10/06 at 7:19 AM

पहले कृष्णा राज कपूर का निधन और अब ऋषि कपूर की गंभीर बिमारी का पता चलना, कपूर खानदान के लिए इस हफ्ते दो बुरी खबरें आई हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो मशहूर एक्टर ऋषि कपूर को थर्ड स्टेज का कैंसर हुआ है. ऋषि इन दिनों अमेरिका में अपनी इस गंभीर बिमारी का इलाज करा रहे हैं.

आपको बता दें कि ऋषि ने कुछ दिन पहले अपने ट्विटर अकाउंट पर अमेरिका जाने की जनाकारी दी थी. ऋषि ने ये ट्वीट किया था:

आप देख सकते हैं कि ऋषि ने इस ट्वीट में अपनी बिमारी के बारे में नहीं बताया था. ऋषि ने इस ट्वीट में लिखा कि वह जल्द ही वापसी करेंगे.

वेबसाइट बॉलीवुड बबल की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट के मुताबिक, ऋषि कपूर को थर्ड स्टेज का कैंसर हुआ है. रिपोर्ट के मुताबित इस बात का खुलासा कपूर फैमिली के एक करीबी ने किया है. हालांकि, ऋषि कपूर के भाई रणधीर कपूर ने कहा है कि उन्हें अब तक इसकी कोई जानकारी नहीं मिली है.

रणधीर के मुताबित ऋषि के टेस्ट होने थे लेकिन इसकी रिपोर्ट्स के बारे में उन्हें नहीं पता है. रणधीर ने ये भी कहा कि जब तक फैमिली का कोई मेम्बर जानकारी न दे, इस बातों पर यकीन न करे.

आपको बता दें कि ऋषि कपूर अपनी माँ कृष्णा राज कपूर के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो सके थे. इससे इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनकी बिमारी गंभीर है. ऋषि के साथ अमेरिका में उनकी पत्नी नीतू सिंह और बेटा रणबीर कपूर भी मौजूद हैं.

आपको बता दें कि अमेरिका जाने से पहले ऋषि कपूर, जूही चावला के साथ एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे. तबियत खराब होने की वजह से उन्हें अचानक ही अमेरिका जाना पड़ा.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.