Rhea Chakraborty: पहली बार बोली रिया चक्रवर्ती ‘सुशांत की गर्लफ्रेंड हूं’, अमित शाह से की CBI जांच की मांग

JBT Staff
JBT Staff July 16, 2020
Updated 2020/07/16 at 4:17 PM

Rhea Chakraborty speaks against rape and murder threats: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद फैंस ने अपना आपा खो दिया है, इनमें से बहुत से फैंस ने एक्टर के लिए न्याय की मांग के आड़ में अपनी हिंसक मानसिकता व्यक्त की है.

पहले ही दिन से उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) इन तानों को सुन रही हैं अब उनका भी सब्र का बांध टूट चुका है, उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से ऐसे यूजर्स को चेतावनी दे दी है वह अब चुप नहीं बैठेगी जल्द ही कार्रवाई की मांग करेंगी. साथ ही उन्होंने आज बड़ी बात कही है, उन्होंने पहली बार सुशांत के साथ अपने रिश्ते को लेकर भी बात कही है.

आपको बता दें इससे पहले यंग सुपरस्टार आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की बहन शाहीन भट्ट ने भी ऑनलाइन थ्रेटस के ख़िलाफ़ एक्शन लेने की बात कह चुकी हैं, चाचा भतीजावाद की बात आई तो महेश भट्ट की बेटी आलिया भट्ट के खिलाफ लोगों का रवैया गुस्से वाला था जिस वजह से उनकी बड़ी बहन शाहीन भट्ट को भी रेप और मर्डर की धमकी मिली थी.

रिया चक्रवर्ती ने एक यूजर जिसका नाम मन्नू रौत है, उसका धमकी भरा मेसेज शेयर करते हुए कहा वह साइबर क्राइम से गुजारिश करती हैं कि ऐसी मानसिकता पर कोई न कोई कार्रवाई की जाए. जिस यूजर के नाम से रिया को मेसेज आया है उस यूजर ने अब अकाउंट को डिलीट कर दिया है.

इस शिकायत के बाद रिया ने तुंरत दूसरी इन्स्टा पोस्ट डाली है, इस पोस्ट में वह गृहमंत्री अमित शाह को टैग कर सीबीआई जांच की बात करती है. एक बात को साफ हो गई है कि रिया को भी इस बात का अंदाजा नहीं था कि आखिर सुशांत सिंह राजपूत ने मौत का कदम क्यों उठाया.

https://www.instagram.com/p/CCsrKbQH2th/?utm_source=ig_web_copy_link

https://www.instagram.com/p/CCsVR4vH2TV/?utm_source=ig_web_copy_link

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.