Sushant Suicide: रिया चक्रवर्ती ने जांच को मुंबई ट्रांसफर करने की मांग की, जानिए अंकिता लोखंडे ने किस राज से उठाया पर्दा

JBT Staff
JBT Staff July 30, 2020
Updated 2020/07/30 at 2:15 PM

Sushant Suicide Case: इस वक्त सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में मोड़ आ चुका है उससे बॉलीवुड के दिग्गजों जैसे सलमान खान, आदित्य चोपड़ा, करण जौहर, साजिद नाडियाडवाला, संजय लीला भंसाली, महेश भट्ट आदि को आराम तो मिला है लेकिन एक्ट्रेस रिया के लिए मुश्किलें खड़ी होने वाली हैं.

इस वक्त सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के मौत का जिम्मेदार जिस शख्स को ठहराया जा रहा है वो हैं रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty). जी हां सिर्फ सुशांत के घरवाले ही नहीं, सुशांत की पूर्व प्रेमिका अंकिता लोखंडे भी दावा कर रही हैं कि रिया ने दिवंगत एक्टर को परेशान करके रखा था.

रिया चक्रववर्ती इस वक्त बहुत से सवालों के घेरे में हैं, जहां पहले उन्होंने मुंबई पुलिस को जांच पर सवाल उठाए थे, अब उनका कहना है कि इस केस को पटना से मुंबई ट्रांसफर किया जाए. सुशांत के घरवालों ने ये सवाल उठाए हैं, उन्होंने एक्ट्रेस पर आरोप लगाए हैं कि वह जितना अच्छा बनने की कोशिश कर रही हैं, उतनी हैं नहीं.

सुशांत सिंह राजपूत की पहली गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने रिया का नाम सामने आने के बाद प्रतिक्रिया दी है, उन्होंने सोशल मीडिया पर लिका है सच्चाई की जीत होती है. इससे पहले वह सुशांत के पटना स्थित घर पर भी एक्टर के सुसाइड के बाद आ चुकी हैं, साफ़ जाहिर है उन्हें सुशांत और रिया के रिश्तों के बारे में बहुत कुछ मालूम है क्योंकि वह खुद अपना बयान दर्ज करवाना चाहती थी.

अंकिता की मानें तो उन्हें डेब्यू फिल्म मणिकर्णिका के दौरान सुशांत सिंह राजपूत ने बधाई भरा मेसेज लिखा था तभी दोनों के बीच खूब बातचीत हुई थी और सुशांत ने उन्हें बताया कि वह रिया से परेशान हैं और इस रिश्ते को तोड़ना चाहते हैं लेकिन रिया ने उन्हें इस तरह रिश्ते में बांधे रखा था कि एक्टर इससे कभी छुटकारा नहीं पा सके.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.