Rhea Chakraborty: सुशांत सुसाइड के बाद पहली बार हंसती हुई नजर आई रिया चक्रवर्ती, राजीव लक्ष्मण ने साझा की तस्वीरें

JBT Staff
JBT Staff January 8, 2021
Updated 2021/01/08 at 3:05 PM

Rhea Chakraborty: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद उनकी प्रेमिका रिया चक्रवर्ती कई तरह के सवालों में उलझती हुई नजर आई थी, जिसकी वजह से वह मीडिया से भी बुरी तरह खफा नजर आई और आज पहली बार वह हंसती हुई नजर आई तो सोशल मीडिया उनकी तस्वीरें चर्चा का विषय बन गई.

आपको बता दें सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें रियलिटी शो रोडीज फेम राजीव लक्ष्मण (Rajiv Lakshman) ने शेयर की हैं, सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के फैंस रिया चक्रवर्ती के स्माइल से थोड़ा नाखुश नजर आ रहे हैं. राजीव उन सेलिब्रिटीज में भी शामिल थे जिन्होंने रिया के लिए न्याय की आवाज उठाई थी, उन्होंने रिया के टीशर्ट में लिखे विचार ‘Roses are red, violets are blue, let’s smash the patriarchy, me and you‘.

उनके बड़े भाई रघु राम ने भी रिया के लिए न्याय की मांग की थी, रोडीज के कई फैंस ने उन्हें लिखा था ‘आज तुमने सारी रेस्पेक्ट खो दी, तुमसे यह उम्मीद नहीं थी’. रघु-राजीव ही नहीं बॉलीवुड से भी कई स्टार्स ने रोजेज आर रेड वाला विचार सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए रिया के लिए न्याय की मांग की थी.

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में ड्रग एंगल आने के बाद गिरफ्तार किया गया था लेकिन अक्टूबर में उनको बेल हो गई थी. इसके बाद वह कैमरे के सामने तो दिखी लेकिन बहुत परेशान नजर आई, वह इन दिनों नए घर की तलाश में हैं.

ताजी तस्वीर देखें तो राजीव लक्ष्मण के साथ रिया खुश नजर आ रही हैं. फिल्मों की बात करें तो अमिताभ बच्चन व इमरान हाशमी के साथ उनकी फिल्म चेहरे इस साल रिलीज हो सकती है.

सोशल मीडिया पर तस्वीरें ट्रोल हो रही हैं:

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.