Bollywood

रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत से शादी के लिए किया इंकार, जानिए क्या है वजह

Sushnat Singh Rajput and Rhea Chakraborty Love Affair: पिछले कुछ महीनों से सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती के बीच अफेयर चल रहा है, दोनों प्यार में इतने आगे बढ़ चुके हैं कि शादी की अफवाहों ने तूल पकड़ लिया है.

उनकी कई तस्वीरें और विडियो सोशल मीडिया पर आजकल वायरल हो रहे हैं, इनमें वह एक दूजे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए नजर आ रहे हैं. हाल ही में लद्दाख में छुट्टियां बिताते हुए दोनों की तस्वीरें वायरल हुई थी.

1 जुलाई को सुशांत सिंह राजपूत ने रिया को खास अंदाज में बर्थडे विश किया था, बदले में रिया ने सुशांत को स्पेशल वन कह दिया था. भले दोनों एक्टर्स खुल के अपने प्यार का इजहार नहीं कर रहे हैं लेकिन दोनों के बीच कुछ तो कुक हो रहा है जिसकी महक फैन्स तक पहुंच चुकी है.

यह भी पढ़ें:  Amitabh Bachchan: प्रसून जोशी की कविता को बता बैठे बाबूजी की रचना, बिग ने इस तरह मांगी माफी

खबरों की मानें तो 33 वर्षीय बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत अब रिश्ते को लेकर गंभीर हैं और शादी के बंधन में बंधना चाह रहे हैं, लेकिन 27 वर्षीय खूबसूरत अदाकारा रिया चक्रवर्ती अभी उनसे और टाइम मांग रही हैं.

दोनों ने मिलकर फैसला लिया है कि एक दूसरे को और अच्छे से जान लें और करियर पर फोकस करें. बहरहाल सुशांत सिंह राजपूत अगली फिल्म छिछोरे के प्रमोशन में जुटे हैं, जबकि रिया भी बॉलीवुड में अच्छे से सेट होना चाह रही हैं.

सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म छिछोरे से फैन्स को बड़ी उम्मीदें हैं, उनकी लास्ट फिल्म ट्रेजेडी रोमांटिक ड्रामा केदारनाथ कुछ खास धमाल नहीं मचा पाई थी लेकिन दंगल डायरेक्टर नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित छिछोरे उनके फैन्स को सैटिजफाई कर सकती है.

यह भी पढ़ें:  Sushant Suicide: सुशांत राजपूत की बहन श्वेता ने भाई के साथ हुई भावुक बात की शेयर, CBI जांच की खबर से है खुश

आपको बता दें फिल्म से ज्यादा सुशांत आजकल अफेयर को लेकर चर्चा में हैं, रिया से पहले उनके नाम कृति सेनन और सारा से जोड़ा जा चुका है जबकि उससे पहले अंकिता लोखंडवाला से उनका अफेयर ओपन था.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top