Sushant Suicide: खुद की बुनी कहानी में फंस रही रिया चक्रवर्ती, DRDO गेस्ट हाउस में सीबीआई करेगी पूछताछ

JBT Staff
JBT Staff August 28, 2020
Updated 2020/08/28 at 11:54 AM

Sushant Suicide: सीबीआई आज रिया चक्रवर्ती से सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस को लेकर पूछताछ कर रही है, लेकिन इस कड़ी पूछताछ से पहले रिया दो मीडिया चैनलों को साक्षात्कार दे चुकी हैं, इसमें उन्होंने जो खुलासे किए हैं उसके उपर लोग कई सवाल खड़े कर रहे हैं.

सुशांत सिंह राजपूत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ही अभी तक प्राइम सस्पेक्ट हैं, उन्होंने मीडिया को दिए इंटरव्यू में जो बातें कही हैं उनपर सभी को संदेह हो रहा है, सुशांत की पूर्व प्रेमिका अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने भी सोशल मीडिया पर रिया के बयानों का खंडन किया है, कंगना रनौत ने अंकिता लोखंडे की पोस्ट को शेयर किया है.

रिया का कहना था कि मेंटल हेल्थ से जूझ रहे सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को उड़ान से फोबिया था, फ्लाइट में बैठने से पहले वह दवा भी लिया करते थे. अंकिता ने विडियो शेयर करते हुए सवाल उठाया कि जो प्लेन उड़ाना चाहता हो वह आखिर उड़ने से कैसे डर सकता है, कंगना ने रिया के बयानों को स्क्रिप्टेड बताया और पूछा कि कौन है राइटर महेश भट्ट या जावेद अख्तर?

न्यूज चैनल वालों ने साक्षात्कार के दौरान रिया ने कई सवाल किए, यह बात रिया ने कबूल की कि यूरोप ट्रिप के दौरान हुए खर्चे को सुशांत ने पे किया था, वह किंग साइज या स्टार लाइफ जिया करते थे, यह उनका अंदाज था जबकि उनके कहने पर पैसा खर्च नहीं हुआ. सफाई देते हुए वह कहती हैं, कुछ महीने पहले वह अपने 6 दोस्तों के साथ घूमने गए थे, जहां उन्होंने 70 लाख खर्च किए.

रिया का इंटरव्यू करने पर कंगना बौखलाई हैं:

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1298884670780616704

इसी तरह उन्होंने सुशांत के बारे में कई बातें बताई, रिया का कहना है सुशांत के रिलेशन अपने पिता से अच्छे नहीं थे. इसपर सुशांत की बहन श्वेता भड़की हैं, सोशल मीडिया पर लिखा है ‘काश भाई इस लड़की से कभी मिला नहीं होता’.

https://twitter.com/shwetasinghkirt/status/1299055578111569926

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.