Rhea Chakraborty: दिवंगत सुशांत राजपूत की गर्लफ्रेंड ने मौत के 1 महीने बाद लिखी दिल की बात, पढ़ें भावुक पोस्ट

JBT Staff
JBT Staff July 14, 2020
Updated 2020/07/14 at 11:57 AM

Rhea Chakraborty: 34 वर्ष की छोटी सी उम्र में कोई चमकता उभरता सितारा दुनिया को अलविदा कह दे तो अफसोस का क्या आलम होता है, हर एक भारतीय को पिछले एक महीने से मालूम हो रहा है. आखिर क्यों इस होनहार युवक ने अपनी जीवन लीला समाप्त की, यही सवाल हर दिन उठ रहा है.

एक्टिंग ही नहीं स्टडी में भी सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने खूब नाम कमाया था, यही वजह है कि देशभर से उनके लिए न्याय की मांग तेज हो रही है. मुंबई पुलिस लगातार यह पता लगाने में लगी है कि आखिर कौन सी वजह उनके आत्महत्या के पीछे हो सकती है.

उनकी मौत का जिम्मेदार लोग अलग-अलग उनके करीबी, डायरेक्टर, प्रोड्यूसर आदि को ठहरा रहे हैं, सबसे पहले रिया चक्रव्रती (Rhea Chakraborty) को निशाना बनाया गया था. उन्हें इस कदर कोसा जा रहा था कि उन्हने सोशल मीडिया पर कमेंट सेक्शन को बंद करना पड़ा था.

आज जैसे ही सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 1 महीना पूरा हुआ, रिया के जज्बात इन्स्टाग्राम पर उमड़ आए. उन्होंने दिवंगत एक्टर को याद करते हुए बेहद भावुक बातें लिखी जिन्हें पढ़कर लगता है उनके दिल पर क्या गुजर रही होगी.

रिया कहती हैं ‘अभी भी भावनाओं के साथ बुरी तरह उलझी हुई हूं, दिल में अपूरणीय सन्नाटा छाया हुआ है. तुम ही वो हो जिसने मुझे प्यार पर विश्वास करना सिखाया था‘. इस भावनाओं को व्यक्त करते हुए, तस्वीरों में यह भी देखा जा सकता है कि दोनों के बीच क्लोज बांड था. वह कहती हैं कि इस बात को मानना उनके नामुमकिन है कि सुशांत अब इस दुनिया में नहीं हैं.

https://www.instagram.com/p/CCnBR95HAmO/?utm_source=ig_web_copy_link

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.