Bollywood

Sushant Suicide: ‘आई लव यू बेस्ट मैन’ रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट की चैट हुई लीक, जमकर हुई ट्रोल

Sushant Suicide: सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में हर दिन नया एंगल सामने आ रहा है, रिया चक्रवर्ती को इसमें मेन स्स्पेक्ट ठहराया जा रहा है. सुशांत सिंह राजपूत के पिता के वकील विकास सिंह भी रिया पर तमाम तरह के आरोप लगा रहे हैं.

वहीं दिग्गज फिल्ममेकर महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) भी रिया के साथ रिश्तों को लेकर सुर्ख़ियों में रहते हैं, 70 की उम्र को क्रॉस कर चुके फिल्ममेकर की आशिकी वाली तस्वीरें कई सवाल खड़े करते हैं. बेटी पूजा भट्ट के साथ लिपलॉक से लेकर रिया चक्रवर्ती के साथ कई अजीबोगरीब तस्वीरों को लेकर वह निशाने पर बने रहते हैं.

यह भी पढ़ें:  Bigg Boss 14 Finale: आखिर शो में पहुंच गए रितेश, राखी सावंत के साथ ही बांकी घरवाले भी खुशी से झूमे

अब रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) के बीच हुई बातचीत का स्क्रीनशॉट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. 8 जून का दिन वह दिन था जब रिया, सुशांत सिंह राजपूत का बांद्रा स्थित फ्लैट छोड़कर अपने घर गई थी. इसी दिन उन्होंने महेश भट्ट से बात की थी, दोनों के बीच की बातचीत ने हैरान कर के रख दिया है.

ट्विटर पर आप देख सकते हैं, फिर एक बार रिया चक्रवर्ती को बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है. दोनों के रिश्ते को शक की निगाह से देखा जा रहा है. बातचीत का छोटा अंश शेयर करते हैं, रिया लिखती हैं ‘आयशा (फिल्म जलेबी का किरदार) आगे बढ़ गई है सर, भारी दिल और शांति के साथ, आपके साथ आखिरी बातचीत ने आखें खोल दी थीं, आप मेरे एंजेल हैं’.

यह भी पढ़ें:  Hasin Jahan Sindoor: मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने भरी मांग, फैंस ने फिर किए तीखे सवाल

सुशांत के घर से आने के बाद रिया और महेश भट्ट के बीच हुई इस बातचीत ने सबको हैरान कर दिया. हद तब हो गई जब भट्ट रिप्लाई करते हैं ‘अब पीछे मत देखना, अपने पिता को प्यार देना’. आखिर किस बारे में बात कर रही एक्टर-डायरेक्टर की जोड़ी, क्या महेश भट्ट रिया और सुशांत को अलग करने में लगे थे?

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top