Rhea Chakraborty: रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट का विडियो वायरल, सुशांत राजपूत के फैंस भड़के

JBT Staff
JBT Staff August 20, 2020
Updated 2020/08/20 at 12:40 PM

Rhea Chakraborty: रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट की तस्वीरें कई बार ट्रोल हो चुकी हैं लेकिन इस बार उनका एक विडियो भी ट्रोलर्स के निशाने पर आ चुका है. फिर एक बार सुशांत सिंह राजपूत के फैंस ने उनके रिश्ते पर तीखी टिप्पणी की है.

यह वायरल विडियो रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की फिल्म जलेबी (Jalebi) के प्रमोशन के दौर का है, फिल्म का पोस्टर फिल्म से ज्यादा चर्चा में रहा था. विडियो की बात करें तो वह मीडिया से बात करते हुए प्यार को लेकर अपने सुविचार साझा कर रही हैं, बगल में बैठे दिग्गज फिल्ममेकर महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) हमेशा की तरह उनके बहुत क्लोज हैं, यहीं से लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं.

वीडियो में आप देख सकते हैं रिया चक्रवर्ती और उनकी फिल्म के प्रोड्यूसर महेश भट्ट व एक्टर वरुण मित्रा हैं, प्यार की भावनाओं पर लेक्चर दे रही रिया को मानो उनका हमसफर मिल गया हो और महेश भट्ट उनकी भावनाओं से जैसे ताल्लुक रखते होंगे.

महेश भट्ट (Mahesh Bhatt), रिया चक्रवर्ती का हाथ कस के पकड़ लेते हैं, रिया की बातों को सुनते सुनते कंधे पर कुछ सेकेंड के लिए अपना सिर रख लेते हैं, हालांकि उसे वक्त हटा भी लेते हैं लेकिन फैंस को गुस्सा इस बात का है कि रिया इस दौरान बेहद कम्फर्ट नजर आती हैं.

ऐसा पहली बार नहीं हुआ कि रिया और डायरेक्टर महेश भट्ट के बीच रिश्ता लोगो को खटका हो. सुशांत की मौत के बाद रिया के चरित्र पर तरह तरह के सवाल उठ रहे हैं, यहां तक कि सुशांत के परिवार वाले भी रिया के खिलाफ मुकदमा कर चुके हैं.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.