Sushant Suicide Case: 6 अक्टूबर तक बढ़ी रिया चक्रवर्ती की ज्यूडिशियल कस्टडी, 14 दिन की जेल काट चुकी है एक्ट्रेस

JBT Staff
JBT Staff September 22, 2020
Updated 2020/09/22 at 3:58 PM

Sushant Suicide Case: सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस की सीबीआई जांच की मांग करने वाली उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती खुद ही हावालात की हवा खा रही हैं, उनपर दिवंगत एक्टर को ड्रग देने के आरोप हैं. NCB द्वारा आज भी उनसे पूछताछ जारी है, लेकिन बॉलीवुड के अन्य स्टार्स के लिए यह पूछताछ घातक बनती जा रही है.

8 सितम्बर से आज 22 सितम्बर तक रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty), 14 दिन पूरे होने के बाद एक्ट्रेस को कोर्ट में विडियो कॉन्फ्रेसिंग के माध्यम से पेश किया गया, नतीजतन उन्हें 6 अक्टूबर 2020 तक ज्युडिशियल कस्टडी में रखा गया है, हालांकि तीसरी बार जमानत के लिए अप्लाई कर चुकी एक्ट्रेस की जमानत पर कल फिर एक बार सुनवाई होने वाली है.

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रिया चक्रवर्ती से 2 दिन पूछताछ की थी जिसके बाद 8 सितम्बर को उन्हें न्यायिक हिरासत में ले लिया गया था, सेशन कोर्ट द्वारा रिया की अर्जी 2 बार खारिज की गई, साथ ही छोटे भाई शोविक की अर्जी पर कोर्ट ने तव्वजो नहीं दी.

NCB ने सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में ड्रग एंगल आने के बाद 20 लोगों को अरेस्ट किया है, रिया, शोविक के अलावा इसमें सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त व स्टाफ मेंबर्स व कई ड्रग पैडलर्स को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने हिरासत में लिया है.

देश की सबसे बड़ी फिल्म इंडस्ट्री में चल रहे ड्रग रैकेट को लेकर नारकोटिक्स नियंत्रण ब्यूरो एक्शन में है, सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर रही श्रुति मोदी व क्वान (KWAN) डायरेक्टर ध्रुव से भी जल्द पूछताछ होने वाली है, यहां तक कि रिपोर्ट्स का मानना है बहुत जल्द बॉलीवुड के नामी हस्तियों से भी पूछताछ की जा सकती है. आज दीपिका पादुकोण का नाम सामने आने से बॉलीवुड का बहिष्कार किया जा रहा है.

दीपिका की साल 2017 की चैट वायरल हो चुकी है, जिसमें वह मैनेजर जया साहा की असिस्ट करिश्मा प्रकाश से ‘वीड नहीं हैश’ की डिमांड करती हैं.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.