Sushant Suicide: सुशांत की मौत के बाद महेश भट्ट से घंटों बात करती थी रिया चक्रवर्ती, कॉल डिटेल्स से खुले कई राज

JBT Staff
JBT Staff August 8, 2020
Updated 2020/08/08 at 11:09 AM

Sushant Suicide Case: सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में इन दिनों गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती की कॉल डिटेल्स चर्चा का विषय बने हुए हैं. सुशांत की मौत के बाद जो कॉल डिटेल्स निकलकर सामने आई है, वह और भी चौंकाने वाली है.

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ लिव-इन में रह रही थी प्रेमिका रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty), तभी यह बात कोई चौंकाने वाली नहीं है कि दोनों के बीच सालभर में सिर्फ 142 कॉल्स हुई थी, साथ ही हैरानी वाली बात यह है कि 8 जून को जब एक्ट्रेस अपने घर रवाना होती है तो सुशांत को एक भी बार कॉल नहीं करती है.

14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत का शव पंखे पर लटका मिलता है, कॉल डिटेल्स से पता चलता है कि रिया, सुशांत की मौत के बाद सीनियर फिल्ममेकर महेश भट्ट के कांटेक्ट में थी और लंबी बातचीत किया करती थी. साथ ही चौंकाने वाली बात यह भी है कि रिया और मुंबई पुलिस के DCP के बीच 4 बार बात हुई है, इसपर DCP ने सफाई दी है कि सुशांत केस में नोटिस को लेकर उन्होंने एक्ट्रेस को कॉल किए थे.

DCP द्वारा रिया को दो बार कॉल किया गया है जबकि रिया ने भी डीसीपी को 2 बार कॉल किया है, हालांकि दोनों के बीच हर बार 1 मिनट से कम ही की बात हुई. इस बीच रिया के पूरे साल का कॉल डिटेल्स भी सामने आया है, उन्होंने सबसे ज्यादा अपनी मां से या कहें 890 बार कॉल पर बात की है.

भाई शोविक चक्रवर्ती के साथ रिया ने 800 बार बात की है जबकि सुशांत के स्टाफ के साथ 500 बात बात की है. रिया को फिलहाल राहत नहीं है क्योंकि वह कई सवालों के घेरे में है. वहीं दिग्गज फिल्म डायरेक्टर-प्रोड्यूसर महेश भट्ट के साथ रिया की तस्वीरों पर सुशांत के फैंस द्वारा संदेह किया गया है, ऐसे में रिया और भट्ट के बीच इतनी बातचीत भी शक के घेरे में है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.