Bollywood

Rhea attended party: अनुशा दांडेकर की बर्थडे पार्टी में शामिल हुई रिया चक्रवर्ती, इस तरह नार्मल लाइफ शुरू

Rhea Chakraborty attended party: रिया चक्रवर्ती इन दिनों पब्लिक लाइफ साधारण रूप से जीने लगी हैं, यहां तक कि उन्होंने पार्टी करना भी शुरू कर दिया है. वह अपनी दोस्त अनुशा दांडेकर के 39वें जन्मदिन पर पार्टी करते हुए नजर आई.

सोशल मीडिया पर रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं, टीवी एक्टर राजीव लक्ष्मण (Rajiv Lakshman) ने उनकी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. इस मौके पर अनुशा दांडेकर की बड़ी बहन शिबानी दांडेकर व उनके पार्टनर, बॉलीवुड फिल्ममेकर फरहान अख्तर भी मौजूद थे.

आपको बता दें अनुशा दांडेकर (Anusha Dandekar) ने हाल ही में अपने ब्रेकअप के बारे में खुलकर बात की थी, मशहूर टीवी एक्टर करन कुंद्रा से उनका 5 साल पुराना रिश्ता टूट गया था और उन्होंने करन पर झूठ बोलने व धोखा देने का आरोप लगाया.

यह भी पढ़ें:  Hanuma Vihari: बाबुल सुप्रियो ने हनुमा विहारी को बताया क्रिकेट का हत्यारा, क्रिकेटरों ने दी मजेदार प्रतिक्रिया

वहीं बड़ी बहन शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar), बॉलीवुड एक्टर-फिल्ममेकर फरहान अख्तर के साथ ओपन रिलेशन में हैं. सोशल मीडिया पर वह फरहान अख्तर का अपना बेटर हाफ तक लिख चुकी हैं. दोनों बहनों के रिया चक्रवर्ती बहुत क्लोज हैं, सोशल मीडिया पर उन्होंने रिया के लिए न्याय की भी मांग की थी.

रिया ने अपनी बॉलीवुड गैंग ज्वाइन कर ली है, सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं. सुशांत सिंह राजपूत के फैंस इन तस्वीरों से खासा नाखुश नजर आ रहे हैं. वहीं राजीव लक्ष्मण ने ये तस्वीरें सोशल मीडिया से डिलीट कर दी हैं, उन्होंने इसके बाद एक नोट जारी किया है जिसके अनुसार ‘मुझे लगता है कि एक पोस्ट पर मेरे गैर शब्दों के साथ अनावश्यक परेशानी पैदा हो गई है, रिया एक पुरानी दोस्त हैं, उनसे मिलकर अच्छा लगा और उनको शुभकामनाएं’.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top