Sushant Funeral: बॉलीवुड से अंतिम संस्कार में सिर्फ गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती शामिल, इसके बाद होनी है उनसे पूछताछ

JBT Staff
JBT Staff June 15, 2020
Updated 2020/06/15 at 6:28 PM

Sushant Singh Rajput Funeral in Mumbai: रविवार को बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की ख़ुदकुशी की खबर ने देश को हिला दिया था, सिनेमा में अच्छा मुकाम हांसिल कर चुके स्टार के जाने से सवाल खड़े हुए कि वह आखिर सुसाइड कैसे कर सकते हैं. रुमर्ड प्रेमिका रिया चक्रवर्ती से पुलिस अंतिम संस्कार के बाद लंबी पूछताछ करने वाली है.

27 वर्षीय बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) इन दो सालों में एक दुसरे बहुत करीब आ गए थे, उनके होलीडेज पिक्स और वर्कआउट पिक्स और विडियोज अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल हुआ करते थे. शक की कुछ सुई रिया की तरफ भी जा रही हैं, यहां तक कि सोशल मीडिया पर सुशांत के फैंस उन्हें सुसाइड का जिम्मेदार ठहरा रहे हैं.

नौबत ये आई है कि रिया ने सोशल मीडिया पर कमेंट बॉक्स को बंद करना पड़ा. खैर आज सुशांत सिंह का मुंबई में अंतिम संस्कार कर दिया गया है, इसके बाद बारी आती है रिया से पूछताछ की. अब तक की जांच के मुताबिक सुशांत ने आखिरी कॉल रिया और महेश शेट्टी को किया था, पोस्टमार्टम में सुसाइड ही सामने आई है. अब देखना होगा कोई नई बात क्या निकल कर आती है.

सुशांत सिंह राजपूत को देखने Cooper Hospital में रिया एकमात्र सिनेमा की थी, ऐसे में फैंस करण जौहर, आलिया भट्ट आदि पर भड़क भी रही हैं. सोशल मीडिया पर रिया के फेवर में भी फैंस बोल रहे हैं, सुशांत के सुसाइड पर हाल ही में बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत का रिएक्शन आया है, उनका कहना है यह सुसाइड नहीं है प्लांड मर्डर है, उन्होंने फिर एक बार बॉलीवुड को खरी खोटी सुनाई.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.