Rhea Chakraborty arrested: 3 दिन की पूछताछ के बाद NCB ने रिया को किया गिरफ्तार, दिवंगत सुशांत पर लगाया आरोप

JBT Staff
JBT Staff September 8, 2020
Updated 2020/09/08 at 4:51 PM

Rhea Chakraborty arrested: एनसीबी ने सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से 3 दिन तक कड़ी पूछताछ की और आज एक्ट्रेस को हिरासत में ले लिया है. एक्ट्रेस ने सुशांत सिंह राजपूत को ड्रग्स देने की बात कबूली है जिसके बाद यह केस अन्य बॉलीवुड सितारों के लिए भी मुसीबत बन सकता है.

आज ही रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को मेडिकल टेस्ट के लिए भेजा जाएगा, कस्टडी में रखने से पहले भाई शोविक चक्रवर्ती की तरह उनकी भी कोरोना जांच होगी. सूत्रों की मानें तो रिया ने NCB द्वारा की गई जांच में सहयोग किया है और आगे भी सहयोग की बात कही है.

गिरफ्तारी के बाद रिया के वकील सतीश मानशिंदे का बयान आ चुका है, उन्होंने कहा कि सभी जांच एजेंसीयां एक महिला के पीछे ही पड़ गए जबकि उसकी गलती सिर्फ इतनी थी कि वह एक ड्रग एडिक्ट इंसान से प्यार करती थी. उन्होंने फिर एक बार इस बात पर जोर डाला कि सुशांत ने सुसाइड अपनी मानसिक स्थित की वजह की थी.

14 जून को रिया के बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने मुंबई स्थित घर पर पंखे से लटकर जान देदी थी. आज 87वें दिन दिवंगत एक्टर की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने गिरफ्तार कर लिया है, इससे पहले उनके भाई शोविक को भी गिरफ्तार कर लिया गया है.

रिया ने दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत पर आरोप लगाया है कि सुशांत खुद तो ड्रग लिया ही करते थे जबकि एक्ट्रेस गर्लफ्रेंड को भी ड्रग लेने के लिए कहते थे. NCB के उपनिदेशक केपीएस मल्होत्रा ने जानकारी दी है कि एक्ट्रेस को औपचारिक तौर पर अरेस्ट करना अभी बांकी है, कागजी कार्रवाई जारी है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.