Bollywood

भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन की बेटी की बॉलीवुड में एंट्री, देखें रीवा किशन की फोटोज

रवि किशन की बेटी रीवा किशन शुक्ला अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं. फिल्म में रीवा के साथ पद्मिनी कोल्हापुरी और प्रोड्यूसर प्रदीप शर्मा के बेटे प्रियांक शर्मा नजर आएँगे.

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार और बॉलीवुड फिल्मों में अपनी पहचान बना चुके रवि किशन आज एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का बड़ा नाम बन चुके हैं. रवि किशन के बाद अब उनकी बेटी की भी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एंट्री हो रही है. हम बात कर रहे हैं रवि किशन की बेटी रीवा किशन शुक्ला की.

रवि किशन की बेटी जल्द ही अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं. रीवा निर्माता नितिन मनमोहन की फिल्म ‘सब कुशल मंगल’ से बॉलीवुड फिल्मों में अपना पहला कदम रख रही हैं. रीवा के डेब्यू की जानकारी तरन आदर्श ने ट्विटर पर दी है.

फिल्म में रीवा के साथ पद्मिनी कोल्हापुरी और प्रोड्यूसर प्रदीप शर्मा के बेटे प्रियांक शर्मा नजर आएँगे. करण कश्यप के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में अक्षय खन्ना की भी अहम भूमिका होगी.

यह भी पढ़ें:  De De Pyaar De Day 2 Box Office Collection: साधारण ओपनिंग के बाद फिल्म की कमाई में आया जबरदस्त उछाल

आपको बता दें कि फिल्म के निर्माता नितिन मनमोहन ने ही रवि किशन को बॉलीवुड के बड़ा ब्रेक दिया था. रवि किशन ने नितिन मनमोहन की फिल्म आर्मी से बॉलीवुड में जगह बनाई थी.

रीवा बचपन से ही एक्टर बनना चाहती थीं. उन्होंने बचपन से ही अपने पापा से अभिनय की बारीकियां सीखी हैं. वो नसीरूद्दीन शाह के प्ले ग्रुप के साथ एक साल तक एक्टिंग कर चुकी हैं. रीवा ने अमेरिका में एक्टिंग स्कूल में डेढ़ साल तैयारी भी की है.

रीवा खूबसूरत और कॉंफिडेंट हैं और बॉलीवुड में धमाकेदार डेब्यू के लिए तैयार हैं. आइये उनकी कुछ फोटोज पर नजर डालते हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top