Bollywood

मशहूर रैपर बादशाह करेंगे एक्टिंग की पारी शुरू, टी सीरीज की इस फिल्म में आयेंगे नजर

Badshah Turns Actor for this Film: अपने पंजाबी गानों और रैप से लोगों को दीवाना बनाने वाले बादशाह जल्द ही बॉलीवुड में बतौर एक्टर अपना डेब्यू करने वाले हैं. आइये आपको बादशाह के एक्टिंग डेब्यू से जुड़ी पूरी रिपोर्ट देते हैं.

डीजे वाले बाबू, अभी तो पार्टी शुरू हुई है जैसे धमाकेदार गाने देने वाले सिंगर और रैपर बादशाह अब एक्टर बनने जा रहे हैं. बादशाह टी सीरीज की एक फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू करेंगे. इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा की भी अहम् भूमिका है.

फिल्म का निर्देशन की जिम्मेदारी शिल्पी दासगुप्ता के कंधों पर है. ये शिल्पी की बतौर डायरेक्टर पहली फिल्म होगी. इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, वरुण शर्मा, अन्नू कपूर, कुलभूषण खरबंदा और नादिरा बब्बर खास की अहम भूमिकाएं होंगी.

यह भी पढ़ें:  Kalank Movie Review: रिश्तों और प्यार की एक पेचीदा कहानी है कलंक

रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म में बादशाह का किरदार उनकी रियल लाइफ से मिलता-जुलता होगा. फिल्म की शूटिंग पंजाब में चल रही है और बादशाह जल्द ही टीम को ज्वाइन करने वाले हैं.

फिल्म के बारे में बात करते हुए बादशाह ने कहा, ‘इस साल मैंने प्रड्यूसर के तौर पर भी डेब्यू किया है. फिल्म के प्रड्यूसर्स ने मुझे भरोसा दिया कि यह रोल मेरे लिए पर्फेक्ट है.

यह एक अलग तरह की फिल्म है जो मेरे चेहरे पर मुस्कुराहट ले आती है. सोनाक्षी के साथ काम करना भी दिलचस्प होगा क्योंकि वह मेरी एक अच्छी दोस्त भी हैं.’

भूषण कुमार की कंपनी टी सीरीज इन दिनों कई फ़िल्में प्रोडूस कर रही है. बादशाह को बतौर एक्टर लॉन्च करने के बारे में भूषण ने कहा, ‘जब मैंने पहली बार स्क्रिप्ट पढ़ी और इस कैरक्टर के बारे में पढ़ा तो मेरी दिमाग में केवल बादशाह की छवि ही आई.

यह भी पढ़ें:  कलंक से पहले इन फिल्मों में वैश्या की भूमिका निभा चुकी हैं माधुरी दीक्षित

मुझे खुशी है कि बादशाह ने इस किरदार को निभाने के लिए रजामंदी दे दी है.’

अब देखना ये है कि एक शानदार रैपर और म्यूजिक कंपोजर बादशाह बतौर एक्टर कितना सफल होते हैं. आपकी क्या राय है? हमें कमेंट्स में बताएं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top