सिम्बा के ट्रेलर में अजय देवगन ने लूट ली लाइमलाइट, रणवीर सिंह हुए परेशान

Umesh
Umesh December 11, 2018
Updated 2018/12/15 at 2:19 PM
Ranveer Singh and Ajay Devgn

रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी सिम्बा 2015 में रिलीज हुई तेलुगु फिल्म टेम्पर का रीमेक है. इस फिल्म में रणवीर सिंह की मुख्य भूमिका है. फिल्म का ट्रेलर पिछले दिनों रिलीज किया गया था.

रणवीर सिंह इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म सिम्बा के प्रमोशन में बिजी हैं. रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी इस फिल्म का ट्रेलर 3 दिसम्बर को रिलीज किया गया था. फिल्म के रणवीर सिंह एक करप्ट पुलिस ऑफिसर की भूमिका निभा रहे हैं. फिल्म में अजय देवगन का भी स्पेशल रोल है.

पिछले दिनों रिलीज हुए फिल्म के ट्रेलर को मिलाजुला रिस्पांस मिला है. दर्शकों को फिल्म के ट्रेलर में कुछ ख़ास नजर नहीं आया. रणवीर इस फिल्म में लीड रोल में हैं लेकिन ट्रेलर में अजय देवगन सारी लाइमलाइट लूट गए हैं. ट्रेलर में अजय देवगन ने ही रणवीर सिंह के करैक्टर को इंट्रोड्यूस किया है. वहीँ ट्रेलर के आखिर में अजय देवगन की शानदार एंट्री ने माहौल बना दिया है.

कुल मिलाकर ट्रेलर में लोगों को बस अजय देवगन की एंट्री पसंद आ रही है. अब खबर ये है कि अजय को मिल रही लाइमलाइट से रणवीर सिंह काफी अपसेट हैं. उन्हें अंदाजा भी नहीं होगा कि उनकी फिल्म के ट्रेलर में महफील कोई और ही लूट जाएगा. यहाँ देखे फिल्म का ट्रेलर:

आपको बता दें कि रोहित शेट्टी की ये फिल्म 2015 में आई तेलुगु फिल्म टेम्पर का रीमेक है. इस फिल्म में रणवीर के अपोजिट सारा अली खान नजर आएँगी. केदारनाथ के बाद ये सारा की दूसरी फिल्म है. सिम्बा 28 दिसम्बर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.