अपनी इन आने वाली 3 फिल्मों से बॉक्स ऑफिस पर धमाका करेंगे रणवीर सिंह

Umesh
Umesh October 26, 2018
Updated 2018/10/26 at 8:09 PM
Ranveer Singh

Ranveer Singh Upcoming Movies 2018, 2019: इस पोस्ट में पढ़े रणवीर सिंह की आने वाली फिल्मों की पूरी डिटेल..

2010 में बैंड बाजा बारात से अपना डेब्यू करने वाले रणवीर सिंह आज बॉलीवुड के बड़े एक्टर्स में अपना नाम दर्ज करा चुके हैं. इतने कम समय में रणवीर ने खुद को कई बड़े स्टार्स के बीच पॉपुलर किया है. वैसे तो रणवीर ने अपनी पहली फिल्म बैंड बाजा बारात में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा लिया था लेकिन बाजीराव मस्तानी और पद्मावत के बाद हर कोई उनकी एक्टिंग का कायल हो गया.

रणवीर हर फिल्म के साथ अपना नाम ऊँचा करते जा रहे हैं. यही वजह है कि दर्शकों को उनकी फिल्मों का इंतजार रहता है. रणवीर के हाथों में इस समय कई बड़ी फिल्में हैं. आइये एक नजर रणवीर सिंह की आने वाली फिल्मों (Upcoming Movies) पर डालते हैं.

सिम्बा (28 दिसम्बर 2018)

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर रोहित शेट्टी रणवीर सिंह के साथ पहली बार काम कर रहे हैं. सिम्बा साउथ की ब्लॉकबस्टर फिल्म टेम्पर का रीमेक है. रोहित शेट्टी की ज्यादातर फिल्मों की तरह सिम्बा भी एक एक्शन-कॉमेडी फिल्म होगी. फिल्म में रणवीर के साथ सारा अली खान की मुख्य भूमिका है. ये फिल्म 28 दिसम्बर को रिलीज होगी.

स्टार कास्ट: रणवीर सिंह, सारा अली खान

निर्देशक: रोहित शेट्टी

रिलीज़ डेट: 28 दिसम्बर 2018

बजट: 100 करोड़ के लगभग

गली बॉय (14 फरवरी 2019)

दिल धड़कने दो के बाद एक बार फिर रणवीर सिंह जोया अख्तर के निर्देशन में काम कर रहे हैं. इस फिल्म में रणवीर सिंह एक रैपर की भूमिका में नजर आएंगे. पहली बार बड़े पर्दे पर रणवीर और आलिया भट्ट की जोड़ी नजर आएगी.

स्टार कास्ट: रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, कल्कि, नस्सर

निर्देशक: जोया अख्तर

रिलीज़ डेट: 14 फरवरी 2019

बजट: 80 करोड़ के लगभग

83 (10 अप्रैल 2020)

बॉलीवुड में जब भी कोई फिल्म क्रिकेट के ऊपर बनती है, तो लोगों में एक अलग ही उत्साह देखने को मिलता है. और अगर बात 1983 में जीते गए क्रिकेट वर्ल्ड कप की हो, तो फिर फैंस के लिए ये किसी तोहफे से कम नहीं है. रणवीर की आने वाली फिल्म 83 उसी क्रिकेट टीम के ऊपर आधारित है, जिसने भारत को पहला क्रिकेट वर्ल्ड कप दिलाया था. रणवीर इस फिल्म में कपिल देव की भूमिका में नजर आएंगे. इस फिल्म को कबीर खान डायरेक्ट करेंगे.

स्टार कास्ट: रणवीर सिंह

निर्देशक: कबीर खान

रिलीज़ डेट: 10 अप्रैल 2020

बजट: 120 करोड़ के लगभग

जैसे ही रणवीर की आने वाली फिल्मों के बारे में कोई खबर आएगी, हम इस पेज को अपडेट करेंगे. रणवीर सिंह की आने वाली फिल्में और उनकी फिल्मों से जुड़ी जानकारी के लिए हमें फॉलो करते रहे.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.