Cast of 83: पंजाब का ये बड़ा स्टार निभाएगा आल राउंडर मदन लाल का किरदार

JBT Staff
JBT Staff March 6, 2019
Updated 2019/03/06 at 4:47 PM

83 star cast: क्रिकेट वर्ल्ड कप 1983 की एतिहासिक जीत पर बन रही फिल्म 83 की स्टार कास्ट लगभग फाइनल हो चुकी है. फिल्म में पंजाबी सिंगर और स्टार हार्डी संधू मदन लाल की भूमिका निभाएंगे.

रणवीर सिंह की आने वाली फिल्म 83 को लेकर अभी से ही जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है. ये फिल्म क्रिकेट वर्ल्ड कप 1983 में भारत की एतिहासिक जीत पर आधारित होगी.

फिल्म में रणवीर सिंह 1983 वर्ल्ड कप में भारत के कप्तान रहे कपिल देव की भूमिका निभा रहे हैं. फिल्म की स्टारकास्ट लगभग फाइनल हो गई है. फेमस पंजाबी सिंगर और स्टार मदन लाल भी इस फिल्म का हिस्सा होंगे. फिल्म में हार्डी आल राउंडर मदन लाल का किरदार निभाएंगे.

आपको बता दें हार्डी पंजाब के बड़े स्टार हैं. उनके कई गानें सुपरहिट हो चुके हैं. पिछले साल उनके गाने ‘क्या बात है’ ने खूब धूम मचाई थी.

फिल्म 83 की बात करें तो फिल्म की स्टारकास्ट अब लगभग फाइनल हो गई है. पिछले दिनों दिग्गज एक्टर पंकज त्रिपाठी की भी फिल्म में एंट्री हुई है.

पंकज फिल्म में टीम इंडिया के मेनेजर/कोच की भूमिका निभाएंगे. पंकज त्रिपाठी गंग्स ऑफ वसीपुर, स्त्री, फुकरे, न्यूटन में अपनी आदाकारी का लोहा मनवा चुके हैं.

वहीँ सुनील गावस्कर के रोल के लिए ताहिर राज भसीन को साइन किया गया है. ताहिर ने रानी मुखर्जी की फिल्म मर्दानी में विलन का किरदार निभाया था.

इन दिनों सभी स्टार्स की ट्रेनिंग और लुक्स पर काम चल रहा है. 1983 टीम इंडिया का हिस्सा रहे बलविंदर सिंह संधू स्टार्स को क्रिकेट की ट्रेनिंग दे रहे हैं.

आइये फिल्म की स्टारकास्ट पर एक नजर डालते हैं:

मैनेजर/कोच पी आर मान- पंकज त्रिपाठी

कपिल देव- रणवीर सिंह

क्रिस श्रीकांत- साउथ स्टार जीवा

बलविंदर सिंह संधू- पंजाबी सिंगर, एक्टर अमन विर्क

रवि शास्त्री- धारिया कार्वा

संदीप पाटिल- मराठी एक्टर चिराग पाटिल (संदीप पाटिल के रियल लाइफ बेटे)

सैय्यद किरमानी- यू-ट्यूबर साहिल खट्टर

रोज़र बिन्नी- विजय वर्मा

यशपाल शर्मा- जतिन सरना

मोहिंदर अमरनाथ- साकिब सलीम

सुनील गावस्कर- ताहिर राज भसीन

मदन लाल- पंजाबी सिंगर हार्डी

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.