अब अपनी फिल्मों के लिए फीस नहीं लेंगे सुपरस्टार रणवीर सिंह, ये है बड़ी वजह

Umesh
Umesh February 21, 2019
Updated 2019/02/21 at 7:37 PM
ranveer singh to work on profit sharing basis

रणवीर सिंह के सितारे बुलंदी पर हैं. लगातार तीन बैक टू बैक हिट्स पद्मावत, सिम्बा और गली बॉय देने के बाद अब रणवीर सिंह ने अपने करियर का एक बड़ा फैसला लिया है.

रणवीर सिंह का टाइम आ गया है. इसका सबसे बड़ा सबूत ये है कि उनकी पिछली तीन फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई हैं. पिछले साल रणवीर की दो फ़िल्में पद्मावत और सिम्बा रिलीज हुई थी. दोनों फिल्मों ने मिलकर बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी.

पद्मावत ने जहां 302 करोड़ का कारोबार किया था तो सिम्बा ने 240 करोड़ से ज्यादा की कमाई की. वहीँ पिछले हफ्ते रिलीज हुई गली बॉय आज 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी. रणवीर सफलता की बुलंदियों पर हैं. इस समय वह इंडस्ट्री के नंबर 1 एक्टर हैं. इसी बात को ध्यान में रखते हुए रणवीर ने एक बड़ा फैसला ले लिया है.

खबर है कि रणवीर सिंह अब से अपनी फिल्मों के लिए फीस नहीं लेंगे. टेंशन ना लीजिये. रणवीर फ्री में काम नहीं करेंगे. बल्कि अब वह अक्षय कुमार, सलमान खान, आमिर खान और शाहरुख़ जैसे सुपरस्टार्स की तरह फिल्म के प्रॉफिट में से हिस्सेदारी लेंगे.

लगातार हिट फ़िल्में देने के बाद रणवीर की डिमांड इंडस्ट्री में काफी बढ़ गई है. रणवीर ने पद्मावत के हिट होने के बाद ही अपनी फीस काफी बढ़ा ली थी. अब रणवीर फिल्ममेकर्स की पहली पसंद बन गए हैं. ऐसे में प्रोडूसर्स अब उन्हें कमाई में हिस्सेदारी की पेशकश कर रहे हैं.

आपको बता दें इस मॉडल की शुरुआत आमिर खान ने की थी. इसके बाद सलमान, शाहरुख़ और अक्षय भी इसी मॉडल पर काम करने लगे. दरअसल, इस मॉडल से प्रोडूसर्स इसलिए भी खुश रहते हैं क्योंकि उन्हें फिल्म रिलीज होने से पहले इन बड़े स्टार्स की मोटी फीस नहीं चुकानी होती.

रणवीर की आने वाली फिल्मों की बात करें तो इस समय वह फिल्म 83 की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में वह कपिल देव की भूमिका निभा रहे हैं. इस फिल्म के लिए भी रणवीर कमाई में से हिस्सेदारी लेंगे. इसके बाद रिलीज होने वाली सभी फिल्मों में रणवीर यही मॉडल फॉलो करने वाले हैं.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.