Bollywood

रणवीर सिंह ने बेस्ट एक्टर अवार्ड जीत कर ऐसा क्या कहा स्पीच में कि रो पड़ी दीपिका पादुकोन

इस साल कई खुबसूरत जोड़े बने लेकिन हिंदी सिनेमा के दो युवा सुपरस्टार रणवीर सिंह और दीपिका पदुकोन हर दिन अपनी केमिस्ट्री से पब्लिक अपीयरेंस में दिल जीत ले गये.

यहाँ तक कि उनकी ड्रेसिंग में भी गजब का कोर्डिनेशन देखने को मिला, नवम्बर में धूम धाम से शादी के बाद दोनों हाल ही में स्टार स्क्रीन अवार्ड्स 2018 में साथ नजर आये.

साल 2018 की सबसे सफल व विवादित फिल्मों में से एक पद्मावत में रणवीर सिंह ने नकारात्मक किरदार निभाकर क्या वाह वाही लुटी थी, जिसके लिए उन्हें स्टार स्क्रीन अवार्ड्स द्वारा बेस्ट एक्टर अवार्ड से नवाजा गया.

बेस्ट एक्टर (पॉपुलर) के लिए राजकुमार राव ने बाजी मारी जबकि राजी में अपने अभिनय से जान डालने वाली आलिया भट्ट ने बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड अपने नाम किया.

यह भी पढ़ें:  Sushant Suicide: कंगना ने अब उद्धव ठाकरे के बेटे को सुशांत केस में घसीटा, बोली 'लटकी मिली तो सुसाइड मत समझना'

यहाँ हम बात कर रहे हैं नए शादी शुदा व पॉवर कपल दीपवीर की, बेस्ट एक्टर का अवार्ड हाथ में लेकर रणवीर ने जब दिल को गदगद करने वाली स्पीच दी तो दीपिका अपने आसूं नहीं रोक पाई.

स्टार स्क्रीन अवार्ड्स 2018 के स्टेज पर सुपरस्टार रणवीर सिंह कहते हैं “फिल्म पद्मावत में मुझे रानी नहीं मिली लेकिन असल जिंदगी में मुझे मेरी रानी मिल चुकी है, मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूँ“.

इसके अलावा अपने अफेयर के पिछले छः सालों का जिक्र करते हुए रणवीर कहते हैं कि उन्होंने जो कुछ भी इस दौरान हासिल किया है इसका श्रेय दीपिका को जाता है कहते हैं “आपने मुझे ग्राउंडेड रखा, सेण्टर्ड रखा, थैंक यू फॉर एवरीथिंग, आई लव यू”.

यह भी पढ़ें:  Sushant Suicide: सुशांत राजपूत के पिता ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ दर्ज की FIR, बहन श्वेता सिंह की आई प्रतिक्रिया

दीपिका पादुकोन और रणवीर सिंह के फैन बेस्ड पेज ने रणवीर की स्पीच की विडियो पोस्ट की है, नीचे विडियो पर क्लिक कर आप रणवीर की भावुक स्पीच सुन सकते हैं.

आपको याद दिला दें रणवीर और दीपिका लास्ट टाइम संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत में नजर आये थे, रणवीर की अगली फिल्म सिम्बा जल्द ही 28 दिसम्बर को आपके सिनेमाघरों में आ जाएगी जबकि दीपिका की नेक्स्ट अभी फाइनल नहीं हुई है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top