शाहरुख खान 10 साल से कर रहे थे ये काम, अब रणवीर सिंह ने ली उनकी जगह

Umesh
Umesh October 14, 2018
Updated 2018/10/14 at 10:50 AM
Ranveer and Shahrukh

रणवीर सिंह के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं. एक के बाद एक हिट फिल्म के अलावा रणवीर कई बड़े ब्रांड्स को भी प्रमोट कर रहे हैं. अब रणवीर एक ऐसे ब्रांड के एंबेसडर बने हैं, जो 10 साल से शाहरुख के पास था.

रणवीर सिंह के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं. पद्मावत फिल्म के बाद तो मानो उन्हें बॉलीवुड का अगला सुपरस्टार माना जा रहा है. रणवीर के पास बड़ी फिल्मों के अलावा कई बड़े ब्रांड्स भी हैं. अब रणवीर को एक ऐसा ब्रांड मिला है, जिसका एड पिछले 10 साल से शाहरुख खान कर रहे थे.

रणवीर ने शाहरुख को किया रिप्लेस

रणवीर और शाहरुख के बीच अच्छी ट्यूनिंग है. लेकिन अब कुछ ऐसा हिने जा रहा है, जिसका असर इनकी दोस्ती पर पड़ सकता है. दरअसल, रणवीर ने शाहरुख खान को उस एड में रिप्लेस कर दिया है, जिसके वह पिछले 10 साल से ब्रांड एंबेसडर थे, हम बात कर रहे हैं डिश टीवी की. शाहरुख इस DTH सर्विस को पिछले 10 सालों से प्रमोट कर रहे थे. अब रणवीर को इस ब्रांड का नया चेहरा बनाया गया है.

अपने नए प्लान के मुताबित कंपनी युवाओं को आकर्षित करना चाहते हैं. इसे देखते हुए ही उन्होंने युवाओं में फेमस रणवीर सिंह को अपने ब्रांड एंबेसडर के तौर पर साइन किया है.

डिश टीवी का ब्रांड एंबेसडर बनकर खुश हैं रणवीर

डिश टीवी का ब्रांड एंबेसडर बनने के बाद रणवीर के कहा, ‘मैं डिश टीवी का हिस्सा बनकर खुश हूं. डिश टीवी एक प्रमुख ब्रांड है. इसमें मनोरंजन के लिए उसी तरह की दीवानगी है, जैसी दीवानगी आप मुझमें देखते हैं. जब डिश टीवी की टीम ने आइडिया और स्क्रिप्ट के साथ मुझसे मुलाकात की तो इस एड के लिए मैंने बिना वक्त गंवाए हामी भर दी. मैं काफी उत्साहित हूं और चाहता हूं कि हर कोई इस टीवी विज्ञापन को देखे.’

अगर फिल्मों की बात करें तो रणवीर इस साल रोहित शेट्टी की फिल्म सिम्बा में नजर आएंगे. ये एक्शन-कॉमेडी फिल्म 28 दिसम्बर को रिलीज होगी. अगले साल रणवीर की फिल्म गली बॉय रिलीज होनी है. इस फिल्म में पहली बार आलिया और उनकी जोड़ी बड़े पर्दे पर नजात आएगी.

इसके अलावा रणवीर फिल्म 83 में काम कर रहे हैं. ये फिल्म इंडियन क्रिकेट टीम की 1983 में वर्ल्ड कप जीत पर आधारित है. रणवीर फिल्म में कपिल देव की भूमिका निभा रहे हैं.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.