Bollywood

पापा कपिल देव की फिल्म 83 से अपना फिल्मी डेब्यू करेंगी अमिया देव, देखें फोटोज

Kapil Dev Daughter Amiya Debut in Bollywood: 1983 क्रिकेट वर्ल्ड कप की एतिहासिक जीत पर बन रही फिल्म में रणवीर सिंह भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म अगले साल अप्रैल में रिलीज होगी.

भारतीय क्रिकेट इतिहास से सबसे सुनहरे पन्ने पर फिल्म बनने जा रही है. हम बात कर रहे हैं 1983 क्रिकेट वर्ल्ड कप में भारत की एतिहासिक जीत की. 1983 की वर्ल्ड कप जीत आज भी हर भारतीय का सीना गर्व से चौड़ा कर देती है.

अब उस जीत को बड़े पर्दे पर उठाने का जिम्मा कबीर खान ने लिया है. फिल्म की कास्टिंग पर काम पूरा हो चुका है. क्रिकेटर्स की भूमिका निभाने वाले एक्टर्स की कोचिंग शुरू हो चुकी है.

यह भी पढ़ें:  Sushant Suicide: सुशांत राजपूत के पिता ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ दर्ज की FIR, बहन श्वेता सिंह की आई प्रतिक्रिया

फिल्म में बॉलीवुड के नए सुपरस्टार रणवीर सिंह भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं. अब फिल्म को लेकर एक और बड़ी खबर सामने आ रही है. खबर है कि कपिल देव की बेटी अमिया देव इस फिल्म से अपना डेब्यू करने वाली हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबित अमिया इस फिल्म में कबीर खान को असिस्ट कर रही हैं. फिल्म में क्रिकेटर संदीप पाटिल के बेटे चिराग पाटिल, पिता का रोल प्ले करते नजर आएंगे. चिराग ने मुंबई मिरर से बातचीत में इस बात का खुलासा किया है.

चिराग पाटिल ने मुंबई मिरर को बताया- फिल्म की शूटिंग करते वक्त हम लोगों की पहली मुलाकात हुई. मैं मुंबई से हूं और वो दिल्ली से हैं. वे मुझसे काफी छोटी हैं. वे हमारे रोज के ट्रेनिंग सेशन का हिस्सा रहती हैं.

यह भी पढ़ें:  हार्दिक पांड्या के अलावा ये फेमस क्रिकेटर्स शादी से पहले बन चुके हैं पिता, तीसरा नाम आपको चौंका देगा

हालांकि, वे निर्देशकों की टीम के साथ रहती हैं. वे हमें आगाह करती रहती हैं कि हमें किस-किस मीटिंग में शामिल होना है. वे कबीर के साथ काफी गहनता से काम सीख रही हैं.

लीजेंडरी क्रिकेटर कपिल देव और बेटी अमिया देव

आपको बता दें पिछले कुछ हफ़्तों से फिल्म से जुड़े सभी एक्टर्स को ट्रेन किया जा रहा है. फिल्म की शूटिंग इंडिया के अलावा स्कॉटलैंड और लंदन में होगी. फिल्म का बजट भी 100 करोड़ से ज्यादा का है. फिल्म अगले साल अप्रैल में रिलीज होगी.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top