Ranu Mondal Trolled: बॉलीवुड सिंगर रानू मंडल के मेकअप की उड़ी मजाक, सोशल मीडिया पर देखिए फैंस के रिएक्शन

JBT Staff
JBT Staff November 17, 2019
Updated 2019/11/17 at 2:57 PM

Ranu Mondal Trolled on social media: बॉलीवुड की प्लेबैक सिंगर रानू मंडल के मेकअप की उड़ी मजाक, हाल ही में वह फैन से बुरे बर्ताव के लिए सुर्खियों में आई थी.

इसी साल अगस्त से सोशल मीडिया से लाइमलाइट में आई रानू मंडल (Ranu Mondal) स्टार बन गईं हैं, अब सोशल मीडिया यूजर्स ने उनकी आवाज की सुंदरता को पहचान लिया. 55 साल की उम्र में गायन की सनसनी बन गई, पश्चिम बंगाल के राणाघाट के एक इंजीनियर अहिंद्र चक्रवर्ती ने अपने फेसबुक पेज पर अपना वीडियो अपलोड किया.

वही मंडल इस बार सभी गलत कारणों से खबरों में है, बेकार मेकअप के साथ वायरल महिला सिंगर की एक तस्वीर इंटरनेट का क्रेज बना रही है. इन तस्वीरों में रानू मंडल को कलर त्वचा से नवाजा गया है, लेकिन मेकअप कलाकारों ने उन्हें कुछ अवसरों के लिए तैयार किया है, यूजर शायद इसे बहुत पसंद नहीं कर रहे हैं.

MUA ने उन्हें एक फाउंडेशन शेड में तैयार किया है जो उसकी मूल त्वचा के रंग से कम से कम 5 गुना हल्का था. मेकअप, रंगीन लेंस और एक मैजेंटा मुंह की उन सभी परतों के नीचे छिपे रानू को शायद ही कोई पहचान सके.

वायरल हो रही तस्वीरों में, रानू को बेजलवेड लहंगा पहने हुए देखा गया है, जिसमें उनके चेहरे पर कई तरह के मेकअप लैंस हैं. वह बहुत भारी सोने के गहने पहनी हुई दिखाई देती हैं जो मौसम की दुल्हनों के लिए सबसे उपयुक्त होती हैं. तस्वीरों के अनुसार, रानू सुंदर की तुलना में अधिक दुखी दिखती है.आपको बता दें रानू, बॉलीवुड में कई गाने गाते हुए नजर आने वाली हैं.

https://twitter.com/Avijit_Karmaka/status/1195763130967609344

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.