Ranjeet & daughter dance: पिता को डांस के जरिए फिट रख रही हैं मशहूर विलन रंजीत की बेटी

JBT Staff
JBT Staff June 3, 2020
Updated 2020/06/03 at 5:33 PM

Ranjeet & daughter dance: बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर खलनायक रंजीत, 80 के उम्र के करीब हैं. बेटी दिव्यंका बेदी उन्हें इस तरह उनके जमाने के मशहूर गाने पर नचा रही हैं. रंजीत ने इंसटाग्राम पर विडियो शेयर किया है, जिसमें वह बेटी के साथ ‘महबूबा महबूबा’ गाने पर थिरकते हुए नजर आ रही हैं.

हिंदी सिनेमा की ऐतिहासिक फिल्म ‘शोले’ के ‘महबूबा’ पर डांस करते हुए रंजीत लिखते हैं, ‘80 के करीब हूँ, केवल मेरी बेटी मुझे अपने उंगलीयों पर नचा सकती हैं‘. विडियो में आप देख सकते हैं, किस तरह डांस करके उन्होंने बेटी को खुश किया और बेटी ने उन्हें तुरंत गले लगाया है.

आपको बता दें रंजीत (Ranjeet) ने इसी साल में जनवरी में एक फिटनेस स्टूडियो जॉइन की है और वर्कआउट में बेटी दिव्यंका बेदी उनकी मदद करती हैं, बेटी दिव्यंका का सोशल मीडिया अकाउंट फिटनेस की फोटोज विडियोज से भरा है, पार्टनर के साथ उन्होंने परफेक्ट कपल गोल्स शेयर किए हैं.

80 के दशक में हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में नेगेटिव किरदारों के लिए सुर्खियां बटोरने वाले गोपाल बेदी (Gopal Bedi), हीरो बनने के लिए बिना घर में बताए मुंबई पहुंच गए थे लेकिन उन्हें खलनायक के रूप में पहचान मिली थी. यूं तो वह एयर फोर्स जॉइन करने वाले थे, नैशनल डिफेंस अकैडमी में ट्रेनिंग के दौरान उन्हें ट्रेनर की बेटी से प्रेम हुआ तो वहां से उन्हें निकाल दिया गया.

उधर बेटी दिव्यंका बेदी (Divyanka Bedi) अक्सर फिटनेस के लिए समाज को प्रेरित करती हैं. देखिए फादर-डॉटर की मजेदार विडियो और तस्वीरें. अब दिग्गज एक्टर रंजीत फिल्मों में कम नजर आते हैं, हाल ही में उन्हें अक्षय की हाउसफुल 4 में देखे गए थे.

https://www.instagram.com/p/CA68AN0hfsn/?utm_source=ig_web_copy_link

https://www.instagram.com/p/CA63Pg6Jk6b/?utm_source=ig_web_copy_link

https://www.instagram.com/p/CAnXGAZJqql/?utm_source=ig_web_copy_link

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.