Bollywood

Rangoli salutes Sushmita Sen: कंगना रनौत की बहन रंगोली ने सुष्मिता सेन को किया सलाम, सरोगेसी वालों को सुनाई खरी

Rangoli salutes Sushmita Sen: कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल भी बहन की तरह बेहद निडर हैं, इंडस्ट्री के किसी भी शख्स के खिलाफ बयानबाजी व ट्विटर यूजर्स को मुहतोड़ जवाब देती हैं.

बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की बहन रंगोली सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचाती है जबकि सुपरस्टार बड़ी बहन कंगना ऑनस्क्रीन व ऑफस्क्रीन दोनों जगहों पर बेबाकी से बात कहने पर पीछे नहीं हटती हैं.

कंगना रनौत की बहन और मैनेजर रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) ने सरोगेसी के बजाय रेने (Rene) और अलिज़ेह (Alizeh) को अपनाने के लिए सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) की सराहना करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया. यूं तो वह बॉलीवुड सेलिब्रिटीज की खूब टांग खींचती हैं लेकिन कभी कभी किसी की सराहना कर लेती हैं.

यह भी पढ़ें:  Kanpur Encounter: विकास दुबे के गुंडों को पुलिस की जानकारी देने वाली बहु और नौकरानी गिरफ्तार

अपने ट्वीट में उन्होंने मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन की तारीफ़ करते हुए कहा कि मात्र 24 की उम्र में उन्होंने इतने अहम फैसले लिए, इसके लिए वह उन्हें सलाम करती हैं. आपको बता दें शाहरुख खान, आमिर खान, तुषार कपूर जैसे मशहूर स्टार्स के बाद हाल ही में शिल्पा शेट्टी ने घोषणा की कि वह तीसरी बार माँ बनने जा रही हैं.

फिटनेस के लिए फैन्स की फेवरेट शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने घोषणा की लेकिन तीसरा बेबी वह सरोगेसी के माध्यम से कर रही हैं, इस तरफ इशारा करते हुए रंगोली ने रो में कई ट्वीट किए.

इस बार बॉलीवुड फैंस ने भी रंगोली का खूब साथ दिया, उनका मानना है बॉलीवुड सेलिब्रिटीज में यह बेहद बुरी सोच की उपज है कि अपनी औलाद, जबकि गोद लेना सबसे बेहतर है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top