Bollywood

संजय दत्त के बाद अब इस दिग्गज हॉकी प्लेयर की बायोपिक में काम करेंगे रणबीर कपूर

फिल्म संजू ने रणबीर कपूर के डगमगाते करियर को संभाल लिया है. अब उनके पास कई बड़ी फ़िल्में हैं. अब इन फिल्मों में एक दिग्गज हॉकी प्लेयर की बायोपिक का नाम भी जुड़ने जा रहा है.

पिछले कई सालों से रणबीर कपूर की फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर स्ट्रगल कर रही थीं. आखिरकार संजू के साथ उनकी रूठी हुई किस्मत चमकी और उनके डगमगाते करियर को सहारा मिल गया. राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी संजू इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बॉलीवुड फिल्म बनी.

इस फिल्म में रणबीर की एक्टिंग की चर्चा अब तक हो रही है. रणबीर को संजू में उनकी परफॉरमेंस के लिए ढेर सारे अवार्ड्स मिलने वाले हैं. संजू के बाद रणबीर के पास कई बड़ी फ़िल्में हैं. इनमें शमशेरा और ब्रह्मास्त्र जैसे नाम शामिल हैं. अब इस लिस्ट में एक और बड़ी फिल्म जुड़ने जा रही है.

यह भी पढ़ें:  शाहरुख़ खान ने नहीं छोड़ी है राकेश शर्मा की बायोपिक, फिल्म के लेखक ने किया खुलासा

खबर है कि दिग्गज हॉकी प्लेयर धनराज पिल्लै की बायोपिक के लिए रणबीर को अप्रोच किया गया है. ऐसा माना जा रहा है कि रणबीर को फिल्म की कहानी पसंद आई है और वह जल्द ही इसके लिए हाँ कर देंगे.

सभी जानते है कि रणबीर को स्पोर्ट्स से काफी प्यार है. वह एक अच्छे फुटबॉल प्लेयर हैं. रणबीर पहले भी कई बार कह चुके है कि उनका हमेशा से एक स्पोर्ट्स बायोपिक में काम करने का सपना है. अब ऐसा माना जा रहा है कि रणबीर का ये सपना जल्द पूरा होगा. खास बात ये है कि रणबीर का नाम किसी और ने नहीं बल्कि खुद धनराज पिल्लै ने सजेस्ट किया है.

यह भी पढ़ें:  #MeToo: अब फिल्ममेकर राजकुमार हिरानी पर लगा यौन शोषण का आरोप, पढ़े पूरी डिटेल

धनराज पिल्लै ने कहा कि अगर रणबीर नहीं तो फिर इरफान खान या फिर नवाज़ुद्दिन सिद्दीकी भी उनका रोल कर सकते है. रिपोर्टस की माने तो फिल्म के राईट्स मिलने के बाद से इस प्रोजेक्ट पर काम शुरु कर दिया जाएगा.

रणबीर इन दिनों अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र और शमशेरा की शूटिंग में व्यस्त हैं. ब्रह्मास्त्र अगले साल रिलीज होगी, वहीँ शमशेरा 2020 में रिलीज होनी है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top