Bollywood Wedding: पहली बार शादी को लेकर खुलकर बोले रणबीर, जल्द दुल्हन बनेगी आलिया भट्ट

JBT Staff
JBT Staff December 25, 2020
Updated 2020/12/25 at 9:50 AM

Bollywood Wedding 2020: बॉलीवुड सुपरस्टार रणबीर कपूर की इमेज एक प्लेबॉय की तरह बनी है, उनके फैंस इस खबर से खुश होते हैं कि जल्द ही आलिया भट्ट के साथ उनकी शादी हो सकती है लेकिन बीच में ब्रेकअप की खबरें आती हैं तो फैंस का दिल टूट जाता है. इस बार रणबीर खुद बोले हैं कि वे शादी करने वाले थे.

पिछले एक साल से रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के बीच किसी अनबन के बारे में सुनने को नहीं मिला है, तस्वीरों से साफ लगता है दोनों के बीच रिश्ता और भी गहरा हो चुका है, रणबीर की फैमिली से भी अलिया का अच्छा कनेक्शन नजर आता है.

रणबीर कपूर का बॉलीवुड की टॉप व सक्सेसफुल अभिनेत्रियां जैसे दीपिका पादुकोण, कैटरीना कैफ से अफेयर रह चुका है, कैट के केस में भी लगा था कि दोनों की शादी होकर रहेगी लेकिन दोनों का ब्रेकअप हो गया था, अब आलिया भट्ट के केस में भी फैंस को डाउट रहता है, शादी होगी या नहीं.

इस साल शादी को लेकर अफवाह तो उड़ी थी लेकिन महामारी की वजह से फिल्म इंडस्ट्री की सारी बड़ी शादियां टल चुकी हैं, रणबीर-आलिया, अर्जुन-मलाइका, वरुण-नताशा, अली-ऋचा की जोड़ी इस कोरोना की वजह से नहीं बन पाई हैं. रणबीर ने खुद इस बात क कबूला है कि COVID-19 संक्रमण दस्तक नहीं दिया होता तो उनकी और आलिया भट्ट की शादी हो चुकी होती.

कोरोना संक्रमण को वजह बताने के साथ साथ उन्होंने कहा कि कुछ और कहने के बजाय यही कहना चाहेंगे कि हम जल्द ही शादी करेंगे. इस खबर से फैंस खुश तो नजर आ रहे हैं लेकिन सोशल मीडिया पर देखकर लगता है यूजर्स का रिएक्शन थोड़ा मजाकिया है, दरअसल सोशल मीडिया यूजर्स को रणबीर के बात में सच्चाई नजर नहीं आई.

पहली बार मेरी गर्लफ्रेंड कह कर बोले रणबीर:

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.