Bollywood

तो क्या जून में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट करने जा रहे हैं सगाई?

रणबीर और आलिया का अफेयर पिछले एक साल से चल रहा है. आलिया कई बार रणबीर की फैमिली के साथ नजर भी आ चुकी हैं. ऐसे में अब खबर सामने आ रही है कि दोनों जून में सगाई कर सकते हैं.

बॉलीवुड में इन दिनों फिल्मों से ज्यादा अफेयर्स और शादियों के ख़बरें चर्चा में हैं. दीपिका-रणवीर और प्रियंका-निक की शादी के बाद अब रणबीर और आलिया भी अपने रिश्ते को आगे बढाने जा रहे हैं. पिछले एक साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे रणबीर और आलिया ने सगाई करने का मन बना लिया है.

टाइम्स ऑफ़ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबित ये जोड़ी जून में सगाई कर सकती है. पिछले दिनों रणबीर और आलिया ने अपने अफेयर की बात मीडिया के सामने एक्सेप्ट किया था. रणबीर कई बार आलिया को लेकर अपने दिल की बात बता चुके हैं. ऐसे में ये जोड़ी अपने रिश्ते को लेकर काफी श्योर लग रही है.

यह भी पढ़ें:  Box Office: इस हफ्ते बाहुबली 2 की कमाई का रिकॉर्ड तोड़ेगी ये फिल्म, जानें 4 हफ्ते में कितनी हुई कमाई

हाल ही में दोनों न्यूयॉर्क में नया साल मनाकर लौटे हैं. आलिया ने रणबीर की फैमिली के साथ न्यू इयर सेलिब्रेट किया था. इस दौरान रणबीर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी ने उन्हें तोहफे में अंगूठी दी थी. इस अंगूठी पर एआर लिखा हुआ था.

नए साल के जश्न की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. इस तस्वीर में आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, ऋषि कपूर , नीतू कपूर, ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी , उनके दामाद भरत साहनी और बेटी समारा मौजूद थे. तस्वीर से साफ़ है कि कपूर खानदान ने आलिया को अपनी बहू मान लिया है.

आपको बता दें कि आलिया रणबीर की फैमिली के भी काफी करीब है. कई बार आलिया को रणबीर की माँ और बहन के साथ पार्टी करते हुए देखा गया है. रणबीर और आलिया के रिश्ते को उनके परिवारों ने हरी झंडी दे दी है. रणबीर की माँ नीतू कपूर भी चाहती हैं कि उनका बेटा जल्दी सेटल हो जाए.

यह भी पढ़ें:  Brahmastra Vs Dabangg 3: क्या बॉक्स ऑफिस पर अपने सबसे बड़े दुश्मन से टकराएंगे 'दबंग' सलमान खान?

रणबीर और आलिया का अफेयर पिछले साल फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के दौरान शुरू हुआ था. इससे पहले रणबीर, कटरीना कैफ को डेट कर रहे थे. वहीँ आलिया का अफेयर सिद्धार्थ मल्होत्रा से चल रहा था.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top