क्या हो चुकी है रणबीर और आलिया की सगाई? यहाँ जानें आखिर क्या है सच्चाई

JBT Staff
JBT Staff April 3, 2019
Updated 2019/04/03 at 5:33 PM

Ranbir-Alia Love Affair: रणबीर और आलिया का अफेयर पिछले कई महीनों से लगातार चर्चा में बना हुआ है. इस बीच खबर है कि दोनों की सगाई हो चुकी है. आइये जानते हैं क्या है सच्चाई.

रणबीर-आलिया के अफेयर से जुड़ी कोई न कोई खबर मीडिया की सुर्ख़ियों में बनी रहती है. इस बीच इनके अफेयर से जुड़ी एक बड़ी खबर बॉलीवुड के गलियारों में उड़ रही है.

हैरानी में डालने वाली खबर ये है कि रणबीर और आलिया भट्ट सगाई कर चुके हैं. रणबीर ने आलिया संग स्विटजरलैंड में आकाश अंबानी की प्री-वेडिंग पार्टी में सगाई कर ली थी.

दरअसल डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक दोनों सगाई कर चुके हैं. इस रिपोर्ट में कहा गया है कि ऋषि कपूर चाहते थे कि उनका बेटा रणबीर जल्द से जल्द सेटल हो जाए. ऋषि की फैमिली भी यही चाहती है कि रणबीर अब शादी करके अपना जीवन आगे बढ़ाए. रणबीर ने अपनी फैमिली का आशीर्वाद लेते हुए आलिया से सगाई कर ली है.

रिपोर्ट्स में कहा गया है कि स्विटजरलैंड के सेंट मॉरिट्ज में रणबीर ने घुटने पर बैठकर आलिया भट्ट से सवाल पूछा था. हाल ही में एक अवॉर्ड शो में आलिया भट्ट के लिए रणबीर कपूर अपने घुटने पर बैठ गए. यह बिल्कुल वैसा ही था, जैसा उन्होंने स्विटजरलैंड के सेंट मॉरिट्स में किया था.

रिपोर्ट में कहा गया है कि रणबीर के अपनी इंगेजमेंट को सेलिब्रेट करने के लिए एक ग्रैंड पार्टी रखी थी. खबर तो ये भी है कि ऋषि चाहते हैं कि जल्द ही दोनों की शादी हो जाए.

आईएएनएस की रिपोर्ट के अनुसार, ऋषि कपूर, रणबीर की आलिया के साथ शादी की तैयारियों के लिए वापस आ सकते हैं. ऋषि अपनी सेहत में थोड़ा सुधार होते ही भारत वापस लौटकर दोनों की शादी करवा सकते हैं.

हाल ही में जी सिने अवार्ड्स के दौरान आलिया और रणबीर बेहद करीब नजर आए थे. इनकी केमिस्ट्री देखकर एक बात तो साफ़ है कि दोनों अपने रिलेशनशिप को लेकर कमिटेड हैं.

https://www.instagram.com/p/Bvs8iNtHbC6/?utm_source=ig_embed

कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों अपनी आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र की रिलीज के बाद शादी कर सकते हैं. आपको बता दें कि ये दोनों की साथ में पहली फिल्म है. अयान मुख़र्जी के निर्देशन में बन रही ये फिल्म क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.