Rakul Preet Singh: रकुलप्रीत सिंह पर बने MEMES, फैंस बोले ‘इन्स्टा पर रामदेव रियल में संजय दत्त निकली’

JBT Staff
JBT Staff September 18, 2020
Updated 2020/09/18 at 6:00 PM

Rakul Preet Singh: सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में ड्रग्स कनेक्शन आने के बाद से बॉलीवुड का बुरी तरह पर्दाफाश हो गया है, हालांकि कई बॉलीवुड कलाकार बॉलीवुड के बचाव में आ रहे हैं.

रकुलप्रीत सिंह (Rakul Preet Singh), ड्रग मामले में नाम आने के बाद सकते में हैं, उन्होंने दिल्ली हाईकोर्ट से मीडिया ट्रायल के बारे में याचिका दायर की है. एक तरफ एक्ट्रेस की प्रतिक्रिया शॉकिंग है लेकिन दूसरी तरफ सुशांत के फैंस व सोशल मीडिया यूजर्स ने रकुलप्रीत सिंह व सारा अली खान पर बेहिसाब MEMES बना डाले हैं.

NCB की जांच में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने A-लिस्टर्स एक्टर्स के नाम आने के बाद हलचल मच गई है. वहीं रिया चक्रवर्ती ही नहीं सारा और रकुल भी मीम्स मेकर्स की लिस्ट में शुमार हो गए हैं. किसी ने उनपर तंज कसा है कि रकुल, सोशल मीडिया पर फिटनेस की फोटोज, वीडियोज तो ऐसे शेयर करती हैं जैसे वह रामदेव हों लेकिन रियल लाइफ में वह संजय दत्त हैं.

29 वर्षीय एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने अजय देवगन साथ दे दे प्यार दे में लीड रोल निभाकर खूब वाह वाही बटोरी थी. साउथ इंडियन मूवीज में भी उन्हें अच्छा खासा मुकाम हांसिल है लेकिन इन दिनों एक्ट्रेस आरोपों के दौर से गुजर रही हैं, उन्हें सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है.

रकुल प्रीत सिंह वह एक्ट्रेस हैं जो सबसे पहले रिया के सपोर्ट में उतरी थी और सोशल मीडिया पर रिया के टीशर्ट में लिखे मेसेज को शेयर किया था, आज इसकी वजह से भी उन्हें ट्रोल होना पड़ रहा है.

https://twitter.com/thebadassdoc/status/1306520031828746240

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.