Bollywood

40 की उम्र में राखी सावंत ने रचाई गुपचुप शादी, अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की कंपनी में है पति

Rakhi Sawant Wedding Photos: 40 की उम्र में  बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत ने रचाई गुपचुप शादी, अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की कंपनी में काम करता है पति.

अक्सर अपने विवादित बयानों, विडियोज और फोटोज से सुर्खियों में रहने वाली बॉलीवुड अदाकारा राखी सावंत 20 जुलाई को शादी के अटूट बंधन में बंध चुकी हैं, इस बात का खुलासा उन्होंने अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स के द्वारा की.

कोई वजह पूछे कि इतने दिनों बाद शेयर क्यों कर रहे हो गुड न्यूज, इससे पहले ही राखी ने बताया कि उनके पति क मीडिया में आना पसंद नहीं करते हैं साथ ही मीडिया को उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि उनके पति रितेश अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की कंपनी में जॉब करते हैं.

यह भी पढ़ें:  UP Encounter: सरेराह पुलिसवाले ने सीने में ठोकी गोली, जानिए 3 महीने पुराने वीडियो की सच्चाई

सुर्खियों में बने रहने के लिए अक्सर राखी बड़े बड़े विवाद में घुस जाती हैं लेकिन इस बार उन्होंने दावा किया है कि उनकी शादी रियल है, सोशल मीडिया के थ्रू उनका प्यार परवान चढ़ा और दोनों ने शादी का फैसला ले लिया, वह कहती हैं व्हट्सएप चैट में ही उन्हें प्यार हो गया था.

पति के साथ विदेश शिफ्ट होने की बात को लेकर वह कहती हैं, इंडिया में ही अपना काम जारी रखेंगी. लोगों को यकीन नहीं आ पा रहा क्योंकि इससे पहले 2009 में आए टीवी रियलिटी शो ‘राखी का स्वयंवर’ को बाद में उन्होंने इसे स्क्रिप्टेड साबित कर दिया था.

यह भी पढ़ें:  Mumbai: जालसाज बुआ ने हनीमून के नाम पर भेज डाला था जेल, भारी मशक्कत के बाद इंडिया लौटेगा कपल

पिछले साल ही उन्होंने विवादित दीपक कलाल से शादी की बात को लेकर बयानबाजी की थी, हालांकि यह पहले ही फेक लग रहा था.अब जो तस्वीरें उनके द्वारा शेयर की हैं, उनमें शादी का जोड़ा, चूड़ा, सिन्दूर देखकर लगता तो है उन्हों सच में व्याह रचा लिया है.

View this post on Instagram

Good morning sweetheart Fan’s

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

View this post on Instagram

bridel shooting

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top