Bollywood

Rakhi Sawant: राखी ने पति के साथ शेयर की शादी की तस्वीरें, कुछ लोगों को अब भी यकीन नहीं

Rakhi Sawant Wedding Pictures: बॉलीवुड की सबसे मशहूर ड्रामा क्वीन राखी सावंत हर दिन सुर्खियों में रहना चाहती हैं, लॉकडाउन के इस समय में वह लोगों को ज्ञान बांटती हुई नजर आ रही हैं लेकिन उनके समझाने का तरीका बेहद ऊटपटांग है, जिससे साफ जाहिर होता है कि उन्हें इस इंटरनेट के दौर में हर वक्त लाइमलाइट में रहना है.

पिछले साल अगस्त में उन्होंने शादी व हनीमून की तस्वीरें शेयर की तो किसी को भी यकीन नहीं हुआ, सबने यह कहा कि यह एक नया पब्लिसिटी स्टंट है, कहते भी क्यों नहीं क्योंकि राखी (Rakhi Sawant) ने पति रितेश (Ritesh) की तस्वीरों को दिखाने से साफ इंकार कर दिया था. उनका कहना था, यह पति की डिमांड है कि वह अपने बिज़नस में इतने व्यस्त, बिलकुल भी लाइमलाइट में नहीं आना चाहते हैं.

यह भी पढ़ें:  UP Panchyat Chunav: मां का टिकट रद्द होने पर भावुक हुई रेप आरोपित BJP विधायक सेंगर की बेटी

20 जुलाई को 40 की उम्र में बॉलीवुड की मशहूर आइटम गर्ल ने शादी की लेकिन शादी इतनी प्राइवेट थी कि फैंस को इसके बारे में अगस्त में लगता है. इस दौरान उन्होंने हनीमून की हॉट तस्वीरें शेयर की थी लेकिन कम ही लोगों को उनपर विश्वास हुआ था.

शादी पर लगातार सवाल उठा रहे लोगों के लिए राखी सावंत ने फिर एक बार शादी की तस्वीरें शेयर की हैं लेकिन इस बार भी पति रितेश का चेहरा गायब है, हालांकि शादी का मंडप, व दुल्हे का आधा हिस्सा देखकर विश्वास किया जा सकता है कि 40 साल की यह एक्ट्रेस आखिरकार शादी के बंधन में बंध चुकी हैं. रितेश के बारे में वता चुकी हैं कि वह अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की किसी कंपनी में काम करता है.

यह भी पढ़ें:  Kartik Aaryan: कार्तिक आर्यन हुए धर्मा प्रोडक्शन के दोस्ताना से बाहर, करण जौहर पर टूट पड़े फैंस

देखिए तस्वीरें:

View this post on Instagram

Meri shadi

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

View this post on Instagram

Meri shadi ki picture

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top