Bollywood

Rakhi Sawant: राखी सावंत ने किया दावा सुशांत सिंह राजपूत का होगा पुनर्जन्म, फैंस ने लताड़ा

Rakhi Sawant on Sushant Singh Rajput’s suicide: बॉलीवुड की मशहूर आइटम गर्ल राखी सावंत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के माध्यम से दावा किया कि दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत फिर एक बार जन्म लेंगे और अपने अधूरे प्रोजेक्ट को पूरा करेंगे.

आपको बता दें सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या ने हिंदी सिने जगत को पूरी तरह से हिला दिया है सलमान खान, करण जौहर, आदित्य चोपड़ा जैसे बड़े नामों को उनकी मौत का जिम्मेदार ठहराया जा रहा है. वहीं दूसरी तरफ उनके होमटाउन बिहार पटना में लोगों में बड़ा आक्रोश है, बीते रविवार को जैसे ही उनकी सुसाइड को एक हफ्ता पूरा हुआ उनके घर पर प्रार्थना सभा रखी गई.

यह भी पढ़ें:  Virat Kohli: कैटरीना कैफ से बात करने को विराट कोहली ने बताया था बड़ी कामयाबी, विडियो हुई वायरल

रिश्तेदारों व सुशांत के परिवारजनों में बॉलीवुड के प्रति गुस्सा भर चुका है, वे सभी खुदकुशी के मामले में सीबीआई (CBI) जांच की मांग कर रहे हैं बॉलीवुड से भी कई हस्तियां उनके निधन से बौखलाए हुए हैं. सबसे पहले बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने सुशांत को चाचा-भतीजावाद गुटबाजी आदि का शिकार बताया.

विवादों की महारानी राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो मैसेज तैयार किया है, जिसके माध्यम से वह बताती है कि उन्हें रात सपना आया था कि सुशांत बहुत जल्द उनकी कोख से जन्म लेने वाले हैं. हालांकि फैंस ने इसे वाहियात कहानी बताया और हमेशा की तरह राखी सावंत को पब्लिसिटी की भूखी करार दिया.

यह भी पढ़ें:  Kangana vs Taapsee: अवार्ड मिलने पर तापसी का कंगना को थैंक्यू, कंगना बोली 'ये विमल इलायची अवार्ड्स तुम डिजर्व करती हो'

वहीं कुछ फैंस ने उन्हें बुरी तरह लताड़ लगाई है, उन्होंने एक्ट्रेस को नसीहत दी है कि किसी के मौत का इस तरह मखौल नहीं उड़ाना चाहिए. खैर वह अपनी इस तरह की विडियोज के लिए हमेशा से चर्चाओं में रहती हैं. उनकी इस मनगढ़त कहानी को खूब कोसा जा रहा है.

देखें विडियो:

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top