Bollywood

Kangana Controversy: राखी सावंत ने कंगना रनौत को कहा टुच्ची व समर्थकों को बोली ‘सूअरों का झुंड’

Kangana Controversy: ड्रामा क्वीन कही जाने वाली राखी सावंत बॉलीवुड के खिलाफ बोलने वालों पर बरस पड़ी हैं, साथ ही पाकिस्तान के झंडे के साथ वायरल हो रही तस्वीर पर भी उन्होंने सफाई दी है.

विवादित बयानों व हरकतों के लिए राखी सावंत (Rakhi Sawant) हमेशा चर्चा में रहती हैं, कंगना के समर्थकों ने राखी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल की तो वह बुरी तरह झल्ला उठी. पाकिस्तान के झंडे को बदन पर लपेटे राखी की तस्वीर वायरल हो रही है, कंगना के फैंस ने कहा यह है असली थाली में छेद.

राखी ने तस्वीर के बारे में बताते हुए कहा कि यह उनकी फिल्म का दृश्य है जहां वह एक पाकिस्तानी लड़की का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी. सोशल मीडिया पर आलोचना सुनने के बाद राखी कहां चुप रहने वालों में से है, उन्होंने तुरंत एक विडियो मेसेज ले माध्यम से कंगना और समर्थकों को खूब भला बुरा कहा. इसके बाद तो वह ट्विटर पर छाई हैं.

यह भी पढ़ें:  Rajasthan: छोटे भाई की पत्नी से थे अवैध संबंध, कोरोना को बनाया कत्ल का हिस्सा लेकिन 5 महीने बाद पर्दाफाश

राखी कहती हैं जिस तस्वीर व विडियो को वायरल किया जा रहा है वह उनकी फिल्म ‘मुद्दा 370’ का है, समझ गए तो टुच्चापन बंद करो, जिस टुच्ची का तुम सपोर्ट करते हुए, एक दिन सच्चाई पता चलेगी, उसने किसी स्टार को नहीं छोड़ा, इस पॉलिटिकल पार्टी को भी नहीं बक्शेगी.

राखी सावंत ने पाकिस्तान झंडे की यह तस्वीरें पिछले साल या कहें 2019 में शेयर की थी, उन्होंने लिखा था आई लव माय इंडिया, लेकिन यह मेरे किरदार की तस्वीर है, फिल्म धारा 370 से. वायरल तस्वीरों पर सफाई देने के बाद राखी सावंत और भी ट्रोल होने लगी.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top